कांग्रेस सरकार बनने पर प्रापर्टी डीलरों में खुशी की लहर

Monday, March 20, 2017 7:23 PM
कांग्रेस सरकार बनने पर प्रापर्टी डीलरों में खुशी की लहर

पटियाला(राजेश): कांग्रेस सरकार बनने पर प्रापर्टी डीलरों में आई खुशी कि लहर देखने को मिल रही है। जिसके चलते पिछले दिनों ही प्रापर्टी डीलरों कि एसोसिएशन ने मिटिंग की जो कि गुरूकृपाल सिंह कि हाजरी में हुई। इस मीटिंग में काफी प्लाट होल्डर एंव डीलरों कि संख्या में लोग शामिल हुए। एसोसिएशन के अधिकारियों ने का कहा है किकांग्रेस सरकार बनने के बाद सारे कारोबारी एंव प्रापर्टी डीलरों को काफी राहत कि सास मिलेगी। एसोसिएशन के प्राधन राज कुमार राणा एंव सिनियर उप प्राधान राजेश कुमार गोल्डी ने सारे एसोसिएशन के लोगों में लड्डू बाटकर खुशी जताई।

 

दोनों ही प्रधानों ने सारे प्रापर्टी कारोबारियों को भरोसा दिलाया है कि जल्द ही कैप्टन सरकार के साथ हुई मीटिंग में कैप्टन साहब ने भरोसा दिलाया है कि वह जल्द ही लोगों एंव सारे कारोबारियों के लिए काम करेगी। उन्होंने यह भरोसा इसलिए दिलाया है क्योंकि वोटें पडऩे से पहली एसोसिएशन के अधिकारियों ने कैप्टन सहाब से मिटिंग कर चुके थे। लोगों की सहूलियत कि बात करते हुए उन्होंने यह मांग रखी है कि पंजाब में स्टैंप डयूटी 11 फीसदी से घटकर 5 फीसदी होनी चाहिए।

 

अधिकतर कालोनी को टैक्स रहीत करके रैगूलर कर दी जाए और नई कालोनी बनने कि भी सलाहा दी। प्राधन राज कुमार राणा ने यह भी बताया कि प्रोपर्टी बोर्ड बनाने कि बात भी कैप्टन साहब से कि जाएगी। इस मौके पर गुरू कृपाल सिंह, राज कुमार राणा, नरेश जिंदल, जगदेव जे.पी, अवतार सिंह, लाभ सिंह, बेअंत सिंह, सुशील कुमार गोयल, राकेश गोयल, अशवनी कुमार, बलकार सिंह, अजीत सिंह जीत, सुदेश कुमार, सुरेश कुमार, पंजाब सिंह खुडा, हुकुम सिंह, रोबी अग्रवाल, डिम्पल, शीतल, राम सिंह, शविद्रंर सिंह चढ़ा, सुदर्शन कुमार, चाचा नइयर, बलजीत माजरी, जगदीश राए आदि शामिल हुए।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!