शादी के बाद बदले ससुरालियों के तेबर, दहेज के नाम पर करते थे इतने रुपए की मांग

punjabkesari.in Tuesday, Aug 22, 2017 - 08:42 AM (IST)

बटाला (बेरी): एक लाख रुपए की मांग पूरी न होने के चलते गांव बोहजा निवासी ससुरालियों द्वारा अपनी ही बहू की जमकर पिटाई करते हुए उसे गंभीर रूप से घायल करने का मामला सामने आया है। महिला एस.आई. रंजीत कौर ने बताया कि पुलिस को दर्ज करवाए बयान में पीड़िता गुरमीत कौर ने लिखवाया कि उसकी शादी 6 अप्रैल 2016 को बलजीत सिंह के साथ हुई थी।

शादी के बाद उसके ससुराल वाले अक्सर कम दहेज लाने कारण उस पर ताने कसते थे और पिटाई करके उसे घर से भी बाहर निकाल देते थे। पीड़िता गुरमीत कौर ने बयान में आगे लिखवाया कि गत 18 अगस्त 2017 को वह खाना बना रही थी कि उसके पति बलजीत सिंह, ससुर जसवंत सिंह व सास अजीत कौर ने उससे मारपीट की जबकि उसके ससुर ने उसकी कमीज फाड़ते हुए बेइज्जती की, यही नहीं, उसके पति बलजीत सिंह ने उस पर लाठी से प्रहार किया और सास अजीत कौर ने उसे बालों से पकड़कर जमीन पर पटका।

पीड़िता गुरमीत कौर अनुसार उसके द्वारा शोर मचाए जाने के बाद उसकी पड़ोसन मनजीत कौर पत्नी अर्जुन सिंह दौड़कर आई जिसने उसे घुमाण अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती करवाया। पीड़िता गुरमीत कौर के बयान के आधार पर उसके पति ससुर व सास के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News