डिप्स स्कूल के एम.डी. को धमकाने का मामला, कोई गिरफ्तारी नहीं

punjabkesari.in Saturday, Apr 29, 2017 - 09:49 AM (IST)

जालंधर (महेश): डिप्स स्कूल करोल बाग के एम.डी. तरविन्द्र सिंह को धमकाने व उनके स्कूल के गेट को जबरन बंद कर धरना-प्रदर्शन करने के मामले में दि पंजाब पेरैंट्स एसोसिएशन के प्रधान कमलदीप सिंह बेदी समेत नामजद करीब 20 आरोपियों में से अभी तक किसी को भी थाना रामा मंडी की पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है। 


वर्णनीय है कि कमलदीप सिंह बेदी व उनका साथ देने वाले लोगों के खिलाफ थाना रामा मंडी में वीरवार को अलग-अलग धारा के तहत मामला दर्ज किया गया था। सी.बी.एस.ई. एफीलिएटिड स्कूल एसोसिएशन (कासा) के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज प्रधान अनिल चोपड़ा के नेतृत्व में पुलिस कमिश्नर पी.के. सिन्हा से मुलाकात की और सबसे पहले कमलदीप सिंह बेदी व अन्य लोगों पर मामला दर्ज किए जाने पर उनका आभार जताया और साथ ही उनसे मांग करते हुए कहा कि मुख्य आरोपी कमलदीप सिंह बेदी जोकि अभी भी लोगों को गुमराह कर रहा है, उसे अन्य नामजद लोगों समेत गिरफ्तार किया जाए। 


इसी दौरान संत रघबीर सिंह एम्ज पब्लिक स्कूल बस्ती शेख के पिं्रसीपल हरप्रीत सिंह ने पुलिस कमिश्नर को बताया कि कमलदीप सिंह प्रधान दि पंजाब पेरैंट्स एसोसिएशन ने उनसे भी 25 हजार रुपए की मांग की थी और धमकाते हुए कहा था कि अगर उसकी मांग को न पूरा किया गया तो वह उनके स्कूल में पढ़ते बच्चों के अभिभावकों को भड़काते हुए स्कूल के माहौल को खराब कर देगा। इस शिकायत पर पुलिस कमिश्नर ने एम्ज स्कूल के आयोजकों से कहा कि वह इस संबंध में संबंधित पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज करवाएं, उसके बाद कमलदीप सिंह पर बनती कानूनी कार्रवाई को आगे बढ़ाया जाएगा। पुलिस कमिश्नर से भेंट करने वाले प्रतिनिधिमंडल में प्रधान अनिल चोपड़ा के साथ डिप्स स्कूल के एम.डी. तरविन्द्र सिंह, लारैंस स्कूल के जोध राज गुप्ता, मायर स्कूल के राजेश मायर व इनोसैंट स्कूल के अनूप बौरी समेत सी.बी.एस.ई. पैट्रन से संबंधितकरीब 35 स्कूलों के प्रमुख तथा कासा का समर्थन करने वाले बहुत से स्कूलों के बच्चों के अभिभावक भी मौजूद थे। उनका भी कहना था कि कमलदीप सिंह के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। पुलिस कमिश्नर ने आश्वासन दिया कि आरोपियों को बहुत जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News