पुलिस को चकमा देकर भागे लुटेरे ने पुलिस को फोन कर कहा, घर में हूं कर लो गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Aug 22, 2017 - 12:39 PM (IST)

जालंधर (राजेश): माडल टाऊन थाने की पुलिस को चकमा देकर फरार हुए युवक ने खुद ही पुलिस को अपने बारे में सूचना देकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। युवक ने खुद ही पुलिस को बताया कि वह इस समय अपने घर में है उसे आकर ले जाओ जिस पर पुलिस अधिकारी उक्त युवक के घर पहुंचे और उसे हिरासत में ले लिया।

हालांकि युवक को हिरासत में लेने के बाद उसको पकडऩे का सारा क्रैडिट पुलिस खुद ले रही है। पुलिस यह कहने लगी कि उसे सूचना के आधार पर काबू किया गया है जबकि लोगों द्वारा पकड़े गए लुटेरे को पुलिस ने अपनी नालायकी से भगाया और अब वाहवाही लूटने के चक्कर में भागे हुए लुटेरे को पकडऩे का पुलिस दावा कर रही है।

जानकारी अनुसार थाना-6 की पुलिस को लोगों ने मसंद चौक में लूट की वारदात करने के आरोप में लखविन्द्र सिंह उर्फ लाडी निवासी संगत सिंह नगर को काबू करके दिया था जो बाद में थाना-6 के ए.एस.आई. सुखदेव सिंह व हवलदार बलदेव सिंह को धक्का देकर फरार हो गया। इसके बाद पुलिस ने उसके घर में भी छापामारी की पर वह नहीं मिला। पुलिस कमिश्नर ने इस मामले में ए.एस.आई. सुखदेव सिंह व हवलदार बलदेव सिंह को सस्पैंड कर दिया था कि  लखविन्द्र लाडी ने पुलिस को फोन कर कहा कि वह अपने घर में है उसे गिरफ्तार कर लो।

यह सुनकर पुलिस की सांस में सांस आई और उसे हिरासत में ले लिया। परंतु कुछ देर बाद थाना-6 की पुलिस लखविन्द्र लाडी की गिरफ्तारी दिखा यह कहने लग पड़ी कि उसे पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद काबू किया है। इस बात को लेकर थाना-6 की पुलिस पर एक बार फिर सवालिया निशान लग गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News