पुलिस ने स्वैट टीमों के साथ भरियाल इलाके में चलाया सर्च ऑप्रेशन

punjabkesari.in Friday, Dec 15, 2017 - 03:30 PM (IST)

गुरदासपुर/बहरामपुर(विनोद,गोराया): गुप्तचर एजैंसियों द्वारा एक संदेश को इंटरसैप्ट करने के बाद आज जिला पुलिस गुरदासपुर सहित नजदीकी जिला पुलिस पठानकोट द्वारा भी अलर्ट जारी कर रावी दरिया के पार भरियाल इलाके में पुलिस ने स्वैट टीमों के साथ बड़े स्तर पर सर्च आप्रेशन चलाया जो दोपहर लगभग 1 बजे तक जारी रहा। इस सारे ऑप्रेशन का नेतृत्व ए.एस.पी. वरुण शर्मा दीनानगर तथा पुलिस अधीक्षक ऑप्रेशन कर रहे थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भारतीय सेना ने एक संदेश इंटरसैप्ट किया था जो कोड वर्ड में था तथा उसमें यह कहा गया था कि प्रात:काल 6.30 बजे रावी दरिया के पार पाकिस्तान के साथ लगते इलाका भरियाल के गांव लसियान में मिलेंगे। इस संबंधी यह सूचना पुलिस तंत्र व गुप्तचर एजैंसियों को देने पर जिला पुलिस गुरदासपुर तथा जिला पुलिस पठानकोट ने सर्च अभियान इस इलाके में चलाया। भरियाल टापू का कुछ हिस्सा जिला पुलिस गुरदासपुर तथा कुछ हिस्सा जिला पुलिस पठानकोट में पड़ता है।

 ये टीमें इंटरसैप्ट किए संदेश के चलते लगभग प्रात: 6 बजे ही भरियाल इलाके में पहुंच गईं तथा दोपहर 1 बजे तक सर्च ऑप्रेशन चलाने के बाद किसी भी तरह का संदिग्ध व्यक्ति इलाके में नहीं मिला। इस इलाके में गुज्जरों के डेरे बहुत अधिक होने के कारण पुलिस ने इस गुज्जरों के डेरों पर विशेष सर्च अभियान केन्द्रित रखा तथा गुज्जरों के डेरों की गहनता से जांच की। स्वैट टीमों ने गन्ने के खेतों आदि की तलाशी ली परंतु कोई संदिग्ध व्यक्ति न मिलने के कारण यह सर्च ऑप्रेशन दोपहर 1 बजे बंद कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News