पंजाब पुलिस की बड़ी लापरवाही, 4 दिन बाद शिकायती पत्र किया गुम

punjabkesari.in Sunday, Jun 25, 2017 - 12:12 PM (IST)

भटिंडा (विजय): जिला पुलिस का लापरवाही का एक और कारनामा सामने आया जिसमें 4 दिन पहले दी गई शिकायती पत्र को ही गुम कर दिया गया, जिसके चलते अब पीड़ित महिला ने इंसाफ  के लिए पुलिस के उच्च अधिकारियों के पास जाकर लापरवाही करने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ  शिकायत दर्ज करने को कहा है।  

जानकारी के अनुसार महिला फूलवती ने बताया कि उसका पति चंदेश्वर धोबीआणा बस्ती के समीप मच्छी चौक में मछली का काम करता है, जिसके पड़ोसी मंसी ने कुछ समय पहले उसके पति से 30,000 रुपए उधार लिए थे जिसको वह वापस नहीं कर रहा था। महिला ने बताया कि मंगलवार को जब उसका पति उक्त व्यक्ति से पैसे मांगने गया तो उसने उसके पति पर डेढ़ क्विंटल मछली चोरी करने का आरोप लगाते हुए थाना कैंट पुलिस के पास शिकायत दे दी जिस पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उसके पति को थाने में बुला लिया लेकिन जब वह अपने पति के पीछे थाने में गई तो बाद में उक्त कथित आरोपी मंसी ने उसके बेटे के साथ मारपीट की, जिसकी शिकायत उसने उसी दिन थाना कैंट पुलिस के पास दी थी लेकिन आज तक पुलिस ने आरोपी के खिलाफ  कार्रवाई नहीं की बल्कि उसकी ओर से की गई शिकायती पत्र को ही गुम कर दिया। 

उसने आरोप लगाया कि उक्त थाने के कुछ पुलिस वाले आरोपी से रिश्वत खाते हैं जिसके चलते पुलिस ने जानबूझ कर उसकी शिकायत को ही गुम कर दिया। महिला ने कहा कि अब उक्त थाने के पुलिस कर्मियों के खिलाफ  एस.एस.पी. भटिंडा के पास शिकायत कर इंसाफ  की मांग करेगी। वहीं इस संबंधी थाना कैंट के मुंशी बिंदर सिंह का कहना था कि उक्त महिला की शिकायती पत्र गुम हो गया है वह फिर से शिकायत करे तो पुलिस आरोपी के खिलाफ  कार्रवाई करेगी। पुलिस की ओर से की गई लापरवाही संबंधी एस.एस.पी. नवीन सिंगला का कहना है कि वह मामले की अभी जांच करवाकर तुरंत आरोपी पाए जाने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ  कारवाई करेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News