‘आप’ से गठबंधन या अकेले चुनाव लडऩे का फैसला ममता करेंगी : बराड़

punjabkesari.in Wednesday, Dec 14, 2016 - 12:11 AM (IST)

चंडीगढ़(भुल्लर): तृणमूल कांगे्रस (टी.एम.सी.) पंजाब के अध्यक्ष जगमीत सिंह बराड़ ने कहा कि ‘आप’ से आगे गठबंधन जारी रखने या राज्य विधानसभा चुनाव अकेले लडऩे का फैसला पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष ममता बनर्जी चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के बाद करेंगी। 


तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय रेल मंत्री मुकुल रॉय ने कहा कि कांग्रेस के साथ गठबंधन सहित अन्य दलों से तालमेल के भी सभी विकल्प खुले हैं और हालात के अनुसार फैसला लेंगे। बराड़ व मुकुल रॉय आज यहां टी.एम.सी. पंजाब के मुख्यालय का चंडीगढ़ में उद्घाटन के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।  बराड़ ने कहा कि ‘आप’ को मुद्दों पर आधारित हिमायत दी है लेकिन अगर वह अपने ही तरीके से सहयोगियों के साथ सलाह बिना चलेगी तो टी.एम.सी. के लिए और रास्ते भी खुले हैं।

 

कांग्रेस के साथ समझौते की संभावनाओं पर उन्होंने कहा कि यह समझने की जरूरत है कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह ही सिर्फ कांग्रेस नहीं हैं। अमरेंद्र सिंह परिवार पर हवाला के माध्यम से काला धन स्विस बैंकों में जमा करवाने के आरोपों पर वह आज भी कायम हैं और आगे भी उनका पर्दाफाश करते रहेंगे। बराड़ ने कहा कि ‘आप’ के साथ सीट एडजस्टमैंट के लिए बातचीत होगी तथा जरूरत पड़ी तो पार्टी अकेले भी चुनाव लड़ सकती है, क्योंकि कांग्रेस में टिकटों के बंटवारे के बाद बड़ी बगावत के पूरे आसार हैं और प्रमुख नेता उनके साथ आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News