पंजाब में बिगड़ रहे हालातों को लेकर  ‘आप’ ने निकाली रोष रैली

punjabkesari.in Friday, Dec 07, 2018 - 09:59 AM (IST)

अमृतसर(अनजान): ‘आप’ के लोक सभा के उम्मीदवार कुलदीप सिंह धालीवाल के नेतृत्व में पंजाब में दिन-ब-दिन बिगड़ रहे हालातों के कारण भंडारी पुल से डिप्टी कमिश्नर कार्यालय तक विशाल रोष रैली निकाली गई। इस रोष मार्च में विशेष तौर पर पंजाब विरोधी पक्ष नेता हरपाल चीमा और तलवंडी साबो के विधायक प्रो. बलजिन्द्र कौर पहुंचे।

इसमें शहरी प्रधान अशोक तलवाड़, उप-प्रधान शहरी रजिन्द्र प्लाह, हलका इंचार्ज पूर्वी सर्बजोत सिंह, हलका इंचार्ज डा. इंद्रपाल सिंह, यूथ प्रधान वेदा प्रकाश बबलू सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते शामिल हुए। कुलदीप सिंह धालीवाल ने कहा कि पंजाब खासकर अमृतसर के छहर्टा क्षेत्र में सरेआम गुंडागर्दी बढ़ती जा रही है परंतु पुलिस प्रशासन की ढीली कारगुजारी के कारण जनता को इंसाफ नहीं मिल रहा। इस संबंधी डी.सी. को मांग-पत्र भी सौंपा गया।उन्होंने कहा कि ऐसे पुलिस आफिसर फ्री कर देने चाहिएं जो लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति बहाल नहीं रख सकते। मीडिया लोकतंत्र का चौथा थम है, परंतु मीडिया के साथ बदसलूकी करने का मतलब है कि स‘चाई को लोगों के सामने न लाया जाए। उन्होंने कहा कि कैप्टन और सिद्धू बातें तो बहुत करते हैं, परन्तु पंजाब के बिगड़ते हालातों पर कंट्रोल करने में फेल साबित हुए हैं। पंजाब के विरोधी पक्ष के नेता हरपाल चीमा ने कानून व्यवस्था कायम रखने में सरकार को बुरी तरह फेल बताया।

शहरी प्रधान अशोक तलवाड़ और हलका इंचार्ज डा. इंद्रपाल ने सांझे तौर पर नशों के तस्करों को सलाखों के पीछे डालने के लिए कहा। इस मौके पर डा. इंद्रबीर सिंह, मनीष अग्रवाल, यूथ विंग माझा प्रधान सुखराज बल्ल, मीडिया इंचार्ज गुरभेज सिंह संधू, एस.सी. विंग प्रधान एंथनी, वरुण राण, परमिन्द्र सेठी, सतविन्द्र सिंह जोहल, अजय मेहता, रवि शंकर, सोनू अवस्थी, परवाना व अन्य उपस्थित थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News