होटल मालिक के खिलाफ एक्शन न होने इलाका निवासियों में रोष, लगाए ये आरोप

punjabkesari.in Tuesday, May 17, 2022 - 10:30 PM (IST)

अमृतसर (सागर): अमृतसर रेलवे स्टेशन के बिल्कुल नजदीक ग्रेड होटल, जहां कई महीनों से 60 फुट गहरा गड्ढा होटल मालिक की तरफ से किया गया था, जिस कारण आसपास के कई रिहायशी इलाकों में काफी बुरा प्रभाव पड़ा था। इस गड्ढा के कारण आस आसपास के रिहायशी इलाकों के मकान गिर गए और कईयों के घरों में मोटी दरारें पड़ गई। इस सभी घटनाक्रम के बाद भी प्रशासन का रवैया नकारात्मक ही नजर आया। क्योंकि न तो नगर निगम और न ही मैनेजमेंट का कर्मचारी या अधिकारी मौके पर पहुंचे। 

इस मौके पर लोगों ने कहा कि इस मामले को लेकर प्रशासन से कई बार गुहार लगाई जा चुकी है परन्तु प्रशासन की तरफ से इंक्वायरी के नाम पर पल्ला झाड़ दिया जाता है। इसी के चलते आज हलका विधायक कुंवर विजय प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे और उन्होंने अपनी ही सरकार व प्रशासन पर आरोप लगाते कहा कि जब यह बिल्डिंग गिरी थी तभी नगर निगम को एक्शन लेना चाहिए था। 

वहीं इलाका निवासी की तरफ से इस मसले को लेकर अदालत में जाने की बात कही गई, लेकिन अदालत में मामला लटकने के डर से इलाका निवासियों को यह सलाह दी गई कि इसको प्रशासनिक तौर पर ही हल किया जाएगा। कुंवर विजय प्रताप ने इलाका निवासियों को जल्द इंसाफ दिलाने का विश्वास दिलाया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Related News

Recommended News