ड्रोन से हथियार लेने वालों के अमृतसर के सांसद से घनिष्ठ संबंध : सुखबीर बादल

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2019 - 11:49 AM (IST)

अमृतसर (ममता): शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने आज कहा कि पाकिस्तान पंजाब में दोबारा आतंकवाद पैदा करने की पुरजोर कोशिश कर रहा है। इसके तहत ड्रोन से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद आने से यह साबित हो गया है।

उन्होंने कहा कि ये बात सामने आई है कि जिन लोगों ने पाकिस्तान से हथियार तथा गोला बारूद प्राप्त किया था, उनके अमृतसर के सांसद से घनिष्ठ संबंध हैं। ये राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा मामला है, इसीलिए मुख्यमंत्री को सुनिश्चित करना चाहिए कि कानूनी प्रक्रिया में कोई व्यक्तिगत हस्तक्षेप न करे और न ही केस को दबाने का प्रयास करे। यह बात उन्होंने आज सुबह श्री हरिमंदिर साहिब में नतमस्तक होने बाद कही। उन्होंने कहा कि ये सरकार फेल हो गई है, ऐसे में मुख्यमंत्री अपने अढ़ाई साल के कार्यकाल की कोई बड़ी उपलब्धि गिना दें।

उन्होंने कहा कि नशा तस्करी लगातार बढ़ रही है, क्योंकि ड्रग माफिया को कांग्रेसी नेताओं का संरक्षण प्राप्त है। नशों को समाप्त करने में ठोस कदम उठाने की जगह मुख्यमंत्री ने अब नशा तस्करी में हुई वृद्धि के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराना शुरू कर दिया है। तभी कानून और व्यवस्था की हालत इतनी खराब हो गई है कि राज्य में आतंकवाद दोबारा पैदा होने का खतरा नजर आने लगा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News