अमृतसर रेलवे स्टेशन पर रंगदारी मांगने का मामला गर्माया, ऑटो यूनियन ने दी ये चेतावनी

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 05:15 PM (IST)

अमृतसर : रेलवे स्टेशन पर ऑटो चालकों से रंगदारी की मांग करने वाले कथित आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर ऑटो यूनियन रेलवे स्टेशन का वफद प्रभजोत सिंह विर्क एसपी-2, ए.डी.सी.पी ट्रैफिक हरपाल सिंह को मिला। उन्होंने पुलिस प्रशासन को शिकायत-पत्र में अमन विलियम और अजय कल्याण पर ऑटो यूनियन रेलवे स्टेशन के ऑटो चालकों से रंगदारी की मांग करने के कथित आरोप लगाए।

यूनियन के प्रधान जगप्रीत सिंह जग्गा, प्रधान हरीश, प्रधान नरेंद्र सिंह व प्रधान परमजीत शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत मुताबिक बताया कि अमन विलियम अजय कल्याण पिछले कुछ दिनों से रेलवे स्टेशन पर ऑटो चालकों से पैसों की मांग कर रहे थे। उन्होंने बताया कि पुलिस को लिखित शिकायत करने के बावजूद अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। उन्होंने बताया कि वह आज सैंकड़ों ऑटो चालकों के साथ एसपी-2 प्रभजोत सिंह विर्क, ए.डी.सी.पी हरपाल सिंह से मिले और उन्हें सारे वाक्य के बारे में अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न की तो वह तीखा आंदोलन करने के लिए मजबूर हो जाएंगे। ऑटो यूनियन के पक्ष में आए पावन वाल्मीकि तीर्थ एक्शन कमेटी के पंजाब प्रधान शशि गिल, डा. बी.आर. अंबेदकर भलाई मंच के चेयरमैन ओम प्रकाश अनार्य, प्रधान रिंकू.जी.एम, महिला प्रधान सपना भट्टी, सिमरन भट्टी ने कहा कि वह ऑटो यूनियन की मदद के लिए तत्पर पर खड़े हैं।  उनके हर आंदोलन में उनका चट्टान की तरह सहयोग करेंगे। 

दूसरी तरफ अमन विलियम ने ऑटो यूनियन रेलवे स्टेशन द्वारा लगाए गए सभी आरोपी को बे-बुनियाद बताते कहा कि उक्त यूनियन डाकघर के पास गाड़ियां लगते थे, जो गैर-कानूनी है और रेलवे स्टेशन के अंदर प्लेटफार्म से सवारियों को होटल की बुकिंग के लिए डील करते थे, जब मैंने फिरोजपुर मंडल और दिल्ली रेलवे उच्च अधकारियों से इनके खिलाफ शिकायतें कीं तो यह लोग उनसे रंजिश रखने लगे और अब उनके खिलाफ पुलिस में झूठी शिकायत कर दी जो सरासर गलत है। एस.पी. 2 प्रभजोत सिंह विर्क ने ऑटो यूनियन को विश्वास दिलवाया कि वह 2 दिन में मामले की जांच कर जो बनती कार्रवाई है करेंगे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News