गुंडागर्दी का नाच : 2 गुटों के बीच जमकर चले ईंट-पत्थर, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 04:53 PM (IST)

अमृतसर : अमृतसर के मोहकमपुरा क्षेत्र में गुंडागर्दी का नाच देखने को मिला जब दो गुटों के बीच चल रही रंजिश भयानक रूप ले गई। आमने-सामने हुए दोनों गुटों में जमकर ईंट पत्थर चले, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही थाना मोहकमपुरा से भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और स्थिति पर काबू पाने के बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। वारदात के बाद पूरा क्षेत्र दहशत में है।

देर रात मोहकमपुरा क्षेत्र में अचानक हवा में ईंट पत्थर चलने लगे और शीशे टूटने की आवाज़ें आने लगी, जब लोगों ने अपने घरों से बाहर निकल कर देखा तो सड़क के दोनों तरफ खड़ी गाड़ियों व ऑटो के शीशे टूट रहे थे। इस दौरान हवा में जमकर ईंट पत्थर दोनों तरफ से चल रहे थे, जिन्हें देखकर तुरंत लोग अपने घरों की ओर भाग कर छुपाने लगे। क्षेत्र में कुछ लोगों ने इस गुंडागर्दी के नाच को कैमरे में कैद कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस तक पहुंची और भारी पुलिस बल मौके पर आ गया।

मोहकमपुरा क्षेत्र के ही दो घूट आमने-सामने हो गए थे। मोहकमपुरा का कलर गांव था, जहां दो गुटों के बीच रंजिश चल रही थी और देर रात एक खूनी जंग में तबदील हो गई। मौके पर बहुत से वाहन क्षतिग्रस्त हुए। गांव के सोनू व वंश के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था, जिसे लेकर दोनों गुट आमने-सामने हो गए और एक-दूसरे पर ईंट-पत्थर चलाने लगे। इस दौरान वंश व उसका भाई अंश घायल हुए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

यह कहना है पुलिस का

एक-दूसरे पर ईंट-पत्थर चलाने की वीडियो वायरल होने के बावजूद थाना मोहकमपुरा की पुलिस इस मामले को दबाने में लगी हुई है। एक गुट के वंश व उसका भाई अंश दो लोग घायल हुए हैं, जिनका स्थानीय सिविल अस्पताल में उपचार चल रहा है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह का कहना है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस बारीकी के साथ जांच कर रही है और आरोपियों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News