रेलवे में नौकरी दिलवाने का झांसा देकर की लाखों की ठगी, पति-पत्नी के खिलाफ केस दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2024 - 02:57 PM (IST)

तरनतारन : रेलवे विभाग में टी.टी.ई. की नौकरी दिलवाने का झांसा देकर 18 लाख 50 हजार की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। इस मामले में थाना सिटी तरनतारन की पुलिस ने 1 महिला सहित 2 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस समय पुलिस मामले की अगली कार्रवाई करने में जुटी है।

पुलिस को दर्ज करवाए बयानों में राजविंदर कौर पत्नी पूर्ण सिंह निवासी ग्रीन एवेन्यू तरनतारन ने बताया कि उसका भतीजा नवजोत सिंह निवासी ठरु सरकारी नौकरी करना चाहता था। संदीप कुमार पुत्र हरभजन सिंह व इसकी पत्नी बलविंदर कौर निवासी पत्तड़ कलां ने यह विश्वास दिलाया कि वह लोग नवजोत सिंह को रेलवे विभाग में बतौर टी.टी.ई. की नौकरी दिला देंगे। इस काम के लिए उक्त दोनों पति-पत्नी ने विभिन्न तारीख पर पैसे लिए, बाद में पता चला कि नौकरी का झांसा देकर दोनों पति-पत्नी ने 18 लाख 50 हजार 200 रुपए की धोखाधड़ी की है।

इस मामले को लेकर थाना सिटी तरनतारन के प्रभारी इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया कि साइबर क्राइम तरनतारन द्वारा जांच करने पर यह सच्चाई सामने आई है कि संदीप कुमार व इसकी पत्नी बलविंदर कौर ने नौकरी का झांसा देकर पैसों की धोखाधड़ी की है। पीड़िता राजविंदर कौर के बयानों पर उक्त दोनों पति-पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News