तरनतारन से महाराष्ट्र भेजी जाने वाली अवैध अंग्रेजी शराब का जखीरा बरामद

punjabkesari.in Friday, May 29, 2020 - 03:10 PM (IST)

तरनतारन (रमन) : जिले के थाना सरहाली की पुलिस ने एक ट्रक में रखी 170 पेटियां अवैध अंग्रेजी शराब की बरामद की हैं और साथ ही 3 आरोपियों को भी काबू किया है। पुलिस की तरफ से इन आरोपियों के खिलाफ थाना सरहाली में मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है। गौर हो कि पुलिस बरामद की गई शराब कारोबारियों के साथ जुड़े और व्यक्तियों तक पहुंचने के लिए आरोपियों को शुक्रवार माननीय अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार थाना सरहाली के प्रभारी इंस्पैक्टर चंद्र भूषण शर्मा को गुप्त सूचना मिली थी कि चौहला साहिब वाली साइड के ङ्क्षलक रास्ते से मुंबई के लिए बिना मंजूरी अवैध अंग्रेजी शराब का जखीरा रवाना हो रहा है, जिसको लेकर ट्रक में सवार व्यक्ति इस धंधे के साथ काफी समय से जुड़े हुए हैं और इसी सूचना के आधार पर इंस्पैक्टर चंद्र भूषण शर्मा की तरफ से यह सारा मामला एस.एस.पी. ध्रुव दहिया के ध्यान में लाया गया। इसके बाद एस.एस.पी. की तरफ से डी.एस.पी. स्पैशल प्रवेश चोपड़ा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। इस टीम की तरफ से गांव खारा के लिंक रास्ते से आते ट्रक नंबर (एम.एच.-04, एफ.पी.-7148) को रोक तलाशी ली गई। इसमें से 130 पेटियां मैकडावल और 40 पेटियां बलैडर प्राइड बरामद की गई।

इस संबंधित डी.एस.पी. प्रवेश चोपड़ा ने बताया कि ट्रक में सवार दिलबाग सिंह पुत्र कश्मीर सिंह निवासी मजीठा रोड अमृतसर, सुनील कुमार पुत्र गोवरदन साहनी निवासी उतर प्रदेश हाल निवासी अमृतसर, रणधीर सिंह पुत्र गुलजार सिंह निवासी खवासपुर तरनतारन से पूछताछ दौरान उक्त अंग्रेजी शराब का कोई भी दस्तावेज पेश नहीं कर पाए। यह अवैध शराब की कुल 2040 बोतलें तरनतारन से महाराष्ट्र में ले जाई जा रही थीं। इस दौरान थाना सरहाली के प्रभारी इंस्पेक्टर चंद्र भूषण शर्मा ने बताया कि उक्त तीनों आरोपियों को काबू करते हुए मामला दर्ज कर लिया गया है, जिनको शुक्रवार सुबह माननीय अदालत में पेश किया जाएगा। इस मौके पर मुख्य मुंछी गुरप्रीत सिंह आदि उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News