पोस्टर में मंत्री के साथ दिखा पुलिस को Wanted

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2019 - 02:29 PM (IST)

अमृतसर: जिस सांबा डंगर को शहर की पुलिस करीब 9 महीने से अमृतसर, चंडीगढ़ और दिल्ली से लेकर मलेशिया तक तलाश रही है उसकी फोटो पंजाब के मंत्री के साथ पोस्टर में दिखी। वांटेड आरोपी की जो फोटो पुलिस के पास है उसमें वह हथियारों के साथ बैठा है।

ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। दोनों फोटो में फर्क ये है कि एक में वह सिख है तो मंत्री के साथ क्लीनशेव है। इलाके में उसका इतना दबदबा है कि कोई जुबां नहीं खोल सकता। सियासत में ऊंची पहुंच के चलते पुलिस भी गिरफ्तारी नहीं कर पा रही है।आशु हत्याकांड में नामजद सांबा डंगर ही नहीं इस मामले के कई अन्य आरोपी भी पकड़ से बाहर हैं। कुछ दिनों पहले रेलवे में हाजिरी का खुलासा पंजाब केसरी ने किया तो हाजिरी बंद हो गई।

ऐसे में कुछ और चेहरे हैं जिन्हें सियासत बचा रही है। वहीं मंत्री के साथ सांबा डंगर की फोटो एक संस्था के लगाए पोस्टरों में है। मंत्री से सांबा डंगर की नजदीकियां पोस्टर में देख कुछ लोग सहम गए हैं। वहीं फैजपुरा की आधी आबादी इस बारे में पुलिस कमिश्रर को लिखित शिकायत दे चुकी है। इस पर पुलिस कमिश्नर सुखचैन सिंह गिल ने आरोपियों की गिरफ्तारी के आदेश दे दिए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News