राजनीतिक लीडरों के नाम पर पैसे ऐंठने वाला काबू

punjabkesari.in Friday, Jan 18, 2019 - 03:59 PM (IST)

सुनाम ऊधम सिंह वाला(मंगला, बांसल): पुलिस ने सीनियर लीडरों के नाम पर लोगों से ठगी मारने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

इस संबंध में मीडिया को जानकारी देते हुए डी.एस.पी. हरदीप सिंह ने बताया कि बलविंद्र कुमार सिंगला ट्रैवल्ज, बस स्टैंड रोड सुनाम ने अपनी दख्र्वास्त में आरोप लगाया कि 9 नवम्बर को उसे एक फोन आया कि मैं सीनियर नेता के दफ्तर से बोल रहा हूं बच्चों की फीस भरनी है। इसलिए पैसे जमा करवाने के लिए कहा तथा अपने पैसे कोठी से लेने का यकीन दिलाया, जिस पर मुद्दई ने पैसे खाते में जमा करवा दिए। जब कोठी से पता किया तो यह फ्रॉड निकला। इसकी पड़ताल के पश्चात 14 जनवरी की थाना सिटी में मामला दर्ज करके आरोपी भाल इंद्रपाल सिंह पुत्र बलदेव सिंह का सही पता ढूंढ कर उसे जयपुर (राजस्थान) से गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि इस मामले को इंस्पैक्टर भरपूर सिंह ने जांच करके कुशलतापूर्वक हल किया तथा पुलिस पार्टी भेज कर गिरफ्तार किया गया। इस मामले में जग्गा राम ए.एस.आई. की भूमिका सराहनीय रही। डी.एस.पी. ने बताया कि इसी तरह की कॉल एक अन्य लीडर के नाम से भी की। उल्लेखनीय है कि आरोपी अपने आपको बी.एससी. (ग्रैजुएट) बताता था तथा कपड़े का व्यापारी कह रहा था। डी.एस.पी. ने लोगों को संदेश दिया कि लोग ऐसी ‘फेक कॉल्ज’ की जांच किया करें ताकि ऐसे गलत तत्वों के बहकावे में न आ सकें। इस अवसर पर इंस्पैक्टर भरपूर सिंह, इंस्पैक्टर मैडम बलविंद्र कौर, ए.एस.आई. जग्गा राम भी हाजिर थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News