गत्ता फैक्टरी में लगी आग, लाखों का सामान जला

punjabkesari.in Wednesday, Jun 27, 2018 - 08:12 AM (IST)

मालेरकोटला (जहूर/ शहाबुदीन): आदमपाल रोड पर गांधी नगर में स्थित मुस्लिम प्रिंटिंग प्रैस नामक गत्ते के डिब्बे वाली फैक्टरी को देर रात आग लगने कारण लाखों रुपए का साजो सामान जलकर राख हो गया। तहसीलदार सिराज अहमद ने मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया। फैक्टरी मालिक मोहम्मद अमजद ने बताया कि वह रोजमर्रा की तरह फैक्टरी को बंद करके चले गए थे। रात करीब 11.30 बजे उनको किसी ने फोन पर बताया कि उनकी फैक्टरी में से धुआं निकल रहा है।

उन्होंने तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचित कर दिया, रात भर से ही विभिन्न जगहों से आई फायर ब्रिगेड की गाडिय़ों के कर्मचारी आग बुझाने में लगे रहे परन्तु सुबह तक बहुत मुश्किल के साथ आग पर काबू पाया गया। उन्होंने बताया कि आग लगने का कारण बिजली का शार्ट सर्किट है। आग लगने के कारण उसका लगभग 40-45 लाख रुपए का सामान जलकर राख हो गया। इस आग के कारण साथ लगते मकान को भी नुक्सान पहुंचा है।

इसी तरह थापर साइकिल इंडस्ट्री के मालिक अमन थापर ने बताया कि उसका बिजली के शार्ट सर्किट के कारण 8 हजार रुपए के करीब नुक्सान हुआ है। उन्होंने बताया कि ट्रांसफार्मर के खराब होने संबंधी वह कई बार शिकायत भी कर चुके हैं। एस.डी.ओ. अब्दुल सत्तार ने बताया कि आग लगने की वजह बाहर से शार्ट सर्किट नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News