1479 बोतलें शराब व 380 नशीली गोलियों सहित 10 व्यक्ति काबू

punjabkesari.in Thursday, Sep 13, 2018 - 12:00 PM (IST)

संगरूर(विवेक सिंधवानी, गोयल): पुलिस ने विभिन्न केसों में 1479 बोतलें शराब व 380 नशीली गोलियां बरामद करके 10 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। एस.एस.पी. संदीप गर्ग ने बताया कि थाना दिड़बा के हवलदार देस राज को नाकाबंदी दौरान गांव मंगवाल में एक गाड़ी आती दिखाई दी। शक के आधार पर गाड़ी को रोककर जब उसकी तलाशी ली गई तो उसमें से 82 डिब्बे शराब (कुल 984) बोतलें बरामद हुईं। आरोपियों की पहचान नरैण दास व अक्ष कुमार के तौर पर हुई। इसी प्रकार ही थाना दिड़बा के हवलदार नाजर सिंह ने एक गाड़ी में से 360 बोतलें देसी शराब हरियाणा बरामद की व कार में से जसविंद्र सिंह, काला सिंह वासी खेड़ी चहल थाना शेरपुर को काबू किया। 

एक अन्य मामले में थाना मूनक के हवलदार राजपाल सिंह ने मुनीश कुमार वासी मनूक से 12 बोतलें देसी शराब हरियाणा बरामद करके उसको काबू किया। इसी प्रकार ही थाना भवानीगढ़ के हवलदार भोला सिंह जब अपने साथी पुलिस कर्मचारियों के साथ टी-प्वाइंट बलियाल रोड पर मौजूद थे तो एक बिना नंबरी स्कूटरी आती दिखाई दी। शक के आधार पर जब उसको रोककर तलाशी ली गई तो उसमें से 36 बोतलें देसी शराब हरियाणा बरामद की गई। आरोपियों की पहचान राम सिंह व गुरजंट सिंह के तौर पर हुई। एक अन्य मामले में थाना संगरूर के हवलदार ओमकार सिंह जब चैकिंग दौरान गांव खुराणा में मौजूद थे तो मुखबिर ने सूचना दी कि एक व्यक्ति हरियाणा से लाकर शराब बेच रहा है। जब मौके पर जाकर रेड की तो अज्ञात व्यक्ति भाग गया व वहां से 5 बोतलें देसी शराब बरामद की गई। अज्ञात व्यक्ति विरुद्ध केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। 

वहीं थाना शेरपुर के पुलिस अधिकारी बलजीत सिंह जब अपने साथियों सहित नाके पर थे तो एक गाड़ी आती दिखाई दी। गाड़ी की तलाशी लेेने पर उसमें से 380 नशीली गोलियां बरामद की गईं। आरोपी की पहचान बलजीत सिंह के तौर पर हुई। इसी प्रकार ही थाना संदौड़ के हवलदार जगमेल सिंह जब साथी कर्मचारियों से गांव बापला में उपस्थित थे तो एक व्यक्ति बिना नंबरी मोटरसाइकिल पर आता दिखाई दिया जिसके पास एक थैला था। पुलिस पार्टी को देखकर वह भागने की कोशिश करने लगा। साथी पुलिस कर्मचारियों की मदद से उसको काबू करके उससे 36 बोतलेंं देसी शराब बरामद हुई। आरोपी की पहचान कर्मजीत सिंह के तौर पर हुई। एक अन्य मामले में थाना अमरगढ़ के हवलदार बलजिंद्र सिंह जब शकी व्यक्तियों की तलाशी दौरान गांव बागडिय़ां में उपस्थित थे तो पाल सिंह उर्फ पाला वासी बागडिय़ां से 20 बोतलें शराब बरामद करके उसको गिरफ्तार कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News