11,000 रुपए रिश्वत लेते SI समेत 1 व्यक्ति गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jan 13, 2020 - 12:37 PM (IST)

बठिंडा (परमिंद्र): विजीलैंस ब्यूरो बठिंडा की टीम ने एक पुराने मामले में पुलिस द्वारा कब्जे में लिए गए मोटरसाइकिल को छुड़वाने के लिए भुच्चो चौकी प्रभारी एस.आई. हरगोबिंद सिंह व एक अन्य व्यक्ति को 11000 रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर दोनों के खिलाफ विजीलैंस ब्यूरो थाने में मामला दर्ज कर लिया है।

इस संंबंधी जानकारी देते एस.एस.पी. विजीलैंस ब्यूरो वरिंद्र सिंह बराड़ ने बताया कि शिकायतकर्त्ता जगजीत सिंह निवासी तुंगवाली का मोटरसाइकिल एक पुराने मामले में थाना नथाना पुलिस के कब्जे में था। उक्त मोटरसाइकिल को हासिल करने के लिए उसने अदालत में अपील दायर की थी। उक्त मोटरसाइकिल की सुपुदर्गी की रिपोर्ट भुच्चो चौकी के प्रभारी हरगोबिंद सिंह द्वारा की जानी थी। उसके बाद ही मुदई को उसका मोटरसाइकिल मिलना था। उसने इस संबंधी एस.आई. हरगोबिंद सिंह से बात की तो उसने रिपोर्ट बनाने के लिए 15,000 रुपए की रिश्वत मांगी।

इसके बाद उनका सौदा 10,000 रुपए में तय हो गया। इसके साथ ही दोनों पार्टियों में बातचीत करवाने वाले एक निजी व्यक्ति रामजी लाल ने भी 1000 रुपए मांगे। शिकायत के आधार पर विजीलैंस के डी.एस.पी. राज कुमार ने पूर्व योजना के तहत उक्त दोनों आरोपियों को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू कर लिया। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News