डेढ़ वर्षीय बच्चे की करंट लगने से मौत

punjabkesari.in Friday, Jul 13, 2018 - 03:35 PM (IST)

बठिंडा: नरूआणा रोड पर अपने ननिहाल आए डेढ़ वर्षीय बच्चे की करंट लगने से मौत हो गई। बच्चे के पिता ने अपने ससुरालियों पर आरोप लगाए कि उसके ससुराल वालों ने बच्चे को करंट लगने संबंधी उन्हें सही जानकारी नहीं दी। पुलिस ने कार्रवाई के बाद बच्चे का शव परिजनों के हवाले कर दिया है जबकि घटना की पड़ताल की जा रही है। 

हाजीरतन निवासी मनजीत सिंह ने पुलिस के पास दर्ज करवाए बयान में बताया कि उसका बेटा इकबाल सिंह संजू (डेढ़ वर्ष) उसकी पत्नी के साथ अपने नरूआणा रोड स्थित ननिहाल गया हुआ था। वहां पर गत रात्रि वह उसके ससुर काला सिंह के साथ खेल रहा था। इसी दौरान घर में रखे पंखे की तार लोहे की चारपाई के साथ लग गई जिस कारण चारपाई में करंट आ गया। संजू ने जैसे ही चारपाई को हाथ लगाया तो उसे बिजली का झटका लगा। परिजनों ने तुरंत संजू को उठाकर एक निजी अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

बाद में बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्तपाल में ले जाया गया जहां गुरुवार सुबह उसका पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। बच्चे के पिता मनजीत सिंह ने बताया कि उसके ससुर काला सिंह ने गत रात्रि उसे हादसे की सही जानकारी नहीं दी जिससे वह समय पर मदद के लिए नहीं पहुंच सका। इस संबंध में चौकी वर्धमान के प्रभारी गणेश्वर दत्त ने बताया कि बच्चे का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया है व मामले की आगे जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News