घर में सो रहे युवक के साथ दर्दनाक घटना, पलों में खींच ले गई मौत

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2024 - 05:43 PM (IST)

मलोट (जुनेजा, विकास): मलोट के गांव बुर्ज सिधवां में बीती रात घर में आग लगने से अंदर सो रहे युवक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार गांव बुर्ज सिधवां में शनिवार-रविवार की दरमियानी रात एक मकान में आग लग गई। फायर ब्रिगेड अधिकारी बलजीत सिंह लुहारा ने बताया कि रात 1:24 बजे बुर्ज सिधवां निवासी जसबीर राम ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी कि उसके घर के पड़ोस में स्थित मकान में आग लग गई है।

इस संबंध में लीडिंग फायरमैन गुरपाल सिंह, गगनदीप सिंह, भूपिंदर सिंह और हरचरण सिंह की टीम ने मौके पर जाकर देखा तो घर अंदर से बंद था और आग लगी हुई थी। फायर ब्रिगेड की टीम ने दरवाजा तोड़ा तो देखा कि कमरे की छत गिरी हुई है। आग पर काबू पाने के बाद टीम ने देखा कि अंदर एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ था जो आग से झुलस गया था।

मृतक मनप्रीत सिंह पुत्र बलबीर सिंह जो शादीशुदा था और मजदूरी का काम करता था। उसकी पत्नी सिमरन कौर और 2 बच्चे किसी रिश्तेदार के घर गए हुए थे और मृतक घर में अकेला था। फायर ब्रिगेड टीम ने बताया कि अंदर गैस, इनवर्टर और अन्य बिजली के उपकरण पड़े हुए थे। इसलिए इसकी पुष्टि नहीं हो सकी कि आग तार की चिंगारी से लगी या किसी अन्य कारण से।

फायर ब्रिगेड ने मामले की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद कबरवाला पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस के मुताबिक, परिजनों का कहना है कि मृतक बीड़ी आदि पीता था और आग लगने की घटना अचानक हुई, जिसके चलते वे कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News