ASI पर गोली चलाने वाले गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, May 16, 2019 - 12:20 PM (IST)

फिरोजपुर (मल्होत्रा, कुमार) : बॉर्डर रोड चौकी इंचार्ज सतपाल सिंह पर कातिलाना हमला करने वाले 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर उनसे हथियार बरामद कर लिए हैं। एस.एस.पी. संदीप गोयल ने बताया कि थाना सिटी प्रभारी चन्द्रशेखर की अगुवाई में टीमों ने विभिन्न स्थानों पर नाके लगाए हुए थे। उन्हें सूचना मिली कि ढींगड़ा होटल के पास युवक पर गोली चलाने वाले आरोपी राहुल, गगनदीप सिंह शूटर निवासी बस्ती भट्टियां वाली व संजू निवासी ममदोट इस समय इलाके में घूम रहे हैं।

सूचना के आधार पर रेड कर तीनों को गिरफ्तार कर उनसे &15 बोर की 1 देसी पिस्तौल, 5 कारतूस और देसी कट्टा 315 बोर व 2 कारतूस बरामद किए गए। आरोपियों से पूछताछ में उन्होंने खुलासा किया कि 24 अप्रैल को ढींगड़ा होटल के समीप विक्रम को गोली मारकर घायल करने की घटना के साथ-साथ 15 जनवरी को बॉर्डर रोड के चौकी इंचार्ज ए.एस.आई. सतपाल सिंह पर कातिलाना हमला करने की घटना को उन्हीं ने अंजाम दिया था। आरोपियों ने माना कि वे अपने अन्य साथियों करण निवासी गुरुहरसहाय और विक्की निवासी बस्ती आवा के साथ मिलकर फिरोजपुर सिटी इलाके में वारदातों को अंजाम देते थे जबकि ए.एस.आई. सतपाल उन्हें रोकता था। एस.एस.पी. ने बताया कि उनके अलावा आरोपियों ने 21 जनवरी, 2019 को सिटी एरिया में सुनील बत्तरा उर्फ गोरू को गोली मारने की वारदात को अंजाम देना भी माना।

इस वारदात में उनके साथ निक्का उर्फ मनप्रीत निवासी बाजीदपुर, करण पट्टू, राहुल निवासी बस्ती आवा थे। एस.एस.पी. ने बताया कि आरोपी करण पट्टू को उक्त आरोपियों की निशानदेही पर पकड़ लिया गया है और गिरोह के अन्य सदस्यों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है ताकि उनके द्वारा अंजाम दी गई अन्य वारदातों का पता लगाया जा सके। उधर थाना सिटी के ए.एस.आई. एस. सिंह की अगुवाई में पुलिस ने गगन सिद्धू निवासी गांव कुंडे को 315 बोर के 2 कारतूसों सहित गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आम्र्स एक्ट तहत पर्चा दर्ज किया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News