गंगानगर जा रही बस में लगी आग, बाल-बाल बची सवारियां

punjabkesari.in Friday, May 11, 2018 - 02:12 PM (IST)

अबोहर (भारद्वाज): अबोहर से श्रीगंगानगर जा रही एक निजी कम्पनी की बस में आज बाद दोपहर अचानक इंजन में तारें भिडऩे से भयंकर आग लग गई। इस आग लगने की घटना में सवारियां बाल-बाल बच गईं, वहीं बस चालक के आग पर काबू पाते समय हाथ झुलस गए। मौके पर पहुंची दमकल गाडिय़ों ने आग पर काबू पाया।

जिमींदारा कम्पनी की बस जब आज दोपहर अबोहर से श्रीगंगानगर जा रही थी तो हिंदूमलकोट रोड पर स्थित सचखंड स्कूल के निकट पहुंचते ही बस में अचानक आग लग गई, जिससे सवारियों में अफरा-तफरी मच गई और तुरंत उनको बाहर निकाला गया। इसी दौरान बस चालक सोहन लाल ने जब शार्ट-सर्किट वाली तारों से आग को बुझाने का प्रयास किया तो उसके हाथ मामूली रूप से झुलस गए। आसपास के लोगों ने इस बात की सूचना दमकल विभाग के कर्मचारियों को दी।

सूचना मिलने पर दमकल विभाग के कर्मचारी व पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचे। दमकल कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बस परिचालक पूर्ण चंद ने बताया कि बस में कुल 40 सवारियां मौजूद थीं जिन्हें सुरक्षित बाहर निकाला गया है। उधर, बस में भयंकर आग को देखते हुए  थाना प्रभारी परमजीत ने अपनी टीम सहित मौके पर पहुंचकर रोड से गुजरने वाले वाहनों को दोनों तरफ से बंद करते हुए उन्हें अन्य मार्ग से निकाला।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Related News