Road Accident : पंजाब रोडवेज की बस ने स्कूटी सवार महिला को कुचला

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 06:20 PM (IST)

जलालाबाद : आज जलालाबाद-फाजिल्का रोड पर स्थित लामोचड़ कलां और सुखेरा बोदला के बीच सड़क पर जा रही एक्टिवा में पंजाब रोडवेज बस की टक्कर होने से एक महिला की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। 

जानकारी के अनुसार पंजाब रोडवेज की बस जोकि फाजिल्का से फिरोजपुर होते हुए अमृतसर जा रही थी और उसके आगे एक एक्टिवा स्कूटी पर पति-पत्नी जलालाबाद की ओर आ रहे थे और रास्ते में गांव सोहाना संदर और लमोचड़ कलां के बीच एफ-एफ पर टक्कर हो गई। सड़क पर पीछे से आ रही बस के ड्राईवर ने टक्कर मार दी और घटे इस हादसे में एक्टिवा स्कूटी पर सवार पति-पत्नी सड़क पर गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां महिला को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान सीमा रानी (34) और घायल व्यक्ति की पहचान सुरिंदर सिंह निवासी लक्खा मुसाहिब के रूप में हुई है। 

घायल सुरिंदर सिंह ने बताया कि वह अपने गांव लाखा मुसाहिब से एक्टिवा स्कूटी पर जलालाबाद आ रहा था और रास्ते में उनके पीछे से आ रही पंजाब रोडवेज बस के ड्राइवर ने तेज रफ्तार और लापरवाही से उसे टक्कर मार दी, जिससे उसकी पत्नी की मौत हो गई है जबकि उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। घायल पति-पत्नी के 3 बच्चे हैं और घायल सुरिंदर सिंह मजदूर है। इस हादसे में एक्टिवा भी क्षतिग्रस्त हो गई है।

उधर, जैसे ही इस हादसे के बारे में थाना सदर के अंतर्गत आने वाली पुलिस चौकी घुबाया की पुलिस को पता चला तो पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि मृतक महिला के परिजनों के ब्यानों के आधार पर मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News