किराएदार ने मकान मालिक के भतीजे पर चलाई गोलियां, गंभीर घायल

10/17/2019 4:02:30 PM

जलालाबाद (निखंज, बंटी):  जलालाबाद में उप-चुनाव का अखाड़ा पूरी तरह से गर्मा चुका है। इसके साथ लाइसैंसधारियों को असला जमा करने के आदेश जारी हो चुके हैं लेकिन फिर भी एक किराएदार द्वारा गोली चलाना यह साबित करता है कि जिला प्रशासन सतर्क नहीं है।

क्या है पूरा मामला 
आज सुबह लगभग 8.15 बजे जलालाबाद की दशमेश नगरी में उस समय सनसनी फैल गई जब एक किराएदार द्वारा मकान मालिक के भतीजे पर गोलियों की बौछार कर दी गई। इस घटना में एक नौजवान के घायल होने का समाचार भी प्राप्त हुआ है जिसको जलालाबाद के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सिविल अस्पताल जलालाबाद में उपचाराधीन राजन गाबा पुत्र सुरिंद्र गाबा निवासी दशमेश नगरी जलालाबाद ने बताया कि उसका चाचा राजिंद्र सिंह पिछले लंबे समय से बीमार रहता था। उसका इलाज चंडीगढ़ में चल रहा था। उसे बार-बार चंडीगढ़ लेकर जाना बहुत ही मुश्किल हो जाता था और उसका चाचा चंडीगढ़ में इलाज करवाने के लिए रह रहा था। मकान खाली होने के कारण उसने अपना मकान शहर के एक व्यक्ति राकेश कुमार को 25 सितम्बर को किराए पर दिया था। उसके चाचा की 4 अक्तूबर को मौत हो गई और उक्त व्यक्ति मकान खाली नहीं कर रहा था। किराएदार आज सुबह लगभग 8.15 बजे रंजिश निकालने के लिए उसके घर आ गया है और उसने उस पर गोलियां चला दीं जिससे वह गंभीर रूप में घायल हो गया। 

वारदात कैमरे में कैद 
घटना दौरान किसी व्यक्ति ने सारी वारदात अपने कैमरे में कैद कर ली और सरेआम उपरोक्त व्यक्ति चुनाव आचार संहिता दौरान हाथ में पिस्तौल पकड़ कर गली में भाग रहा है और इस तरह की घटना घटने से कानून प्रक्रिया पर भी कई सवाल खड़े होते नजर आ रहे हैं।  


क्या कहना है थाना सिटी जलालाबाद का
इस मामले संबंधी थाना सिटी जलालाबाद के प्रमुख लेख राज से बात की गई तो उन्होंने बताया कि राकेश कुमार बजाज ने 10 दिन पहले दशमेश नगरी के व्यक्ति राजिंद्र सिंह से मकान ‘गिरवी’ पर लिया था। उनकी मौत होने के बाद उनके रिश्तेदार मकान खाली करने के लिए दबाव डाल रहे थे। इस कारण आज सुबह गोली चली है और घायल नौजवान के बयान लिखकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।  


Vatika

Related News