स्वतंत्रता दिवस समारोह में दिखेगी देशभक्ति, राष्ट्रीयता और पंजाब के विरसे की झलक : डिप्टी कमिश्नर

punjabkesari.in Wednesday, Aug 14, 2019 - 02:53 PM (IST)

फिरोजपुर(परमजीत, कुमार, मल्होत्रा, मनदीप): स्वतंत्रता दिवस समारोह में देशभक्ति, राष्ट्रीयता और पंजाब के अमीर विरसे की झलक दिखेगी। उक्त विचार डिप्टी कमिश्नर चंद्र गैंद ने मंगलवार सुबह शहीद भगत सिंह स्टेडियम में स्वतंत्रता दिवस समारोह के मद्देनजर आयोजित फुल ड्रैस रिहर्सल का जायजा लेते हुए व्यक्त किए।

डिप्टी कमिश्नर चंद्र गैंद ने बताया कि इस बार सभ्याचारक झांकियों के अलावा पंजाब सरकार की जन हितैषी स्कीमों से संबंधित झांकियां भी विभिन्न विभागों की तरफ से निकाली जाएंगी। सबसे खास बात यह है कि पहली बार स्वतंत्रता दिवस समारोह में लगातार गिर रहे भू-जल स्तर की समस्या और इसे संभालने के मुद्दे पर झांकी निकाली जाएगी। फुल ड्रैस रिहर्सल का जायजा लेते हुए डिप्टी कमिश्नर ने सभी विभागों के प्रमुख अधिकारियों को अपनी-अपनी जिम्मेदारियां पूरी निष्ठा से निभाने के लिए कहा, साथ ही सभी को निर्देश दिए कि इस कार्य में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

बारिश के मौसम के मद्देनजर वाटर प्रूफ टैंट लगाने के आदेश भी दिए, साथ ही नगर कौंसिल और सीवरेज बोर्ड के अधिकारियों को लगातार स्टेडियम में रहकर बारिश के पानी को बाहर निकालने और स्टेडियम को सुखाने के लिए कामकाज करते रहने के लिए कहा। कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री (राजस्व विभाग) गुरप्रीत सिंह कांगड़ बतौर मुख्यातिथि शामिल होंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News