पंजाब यूथ विकास बोर्ड का मिशन फतेह विधायक रमिंदर आवला ने पोस्टर किया रिलीज

7/3/2020 6:26:17 PM

जलालाबाद(सेतिया,सुमित): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगवाई में पंजाब यूथ विकास बोर्ड द्वारा कोरोना मिशन फतेह तहत पूरे पंजाब में डोर टू डोर संपर्क मुहिम बोर्ड के चेयरमैन सुखविंदर सिंह बिंदरा की अगवाई में 4 जुलाई को शुरू किया जा रहा है। ये जानकारी पंजाब यूथ विकास बोर्ड के उप चेयरमैन विक्रम कंबोज ने विधायक रमिंदर आवला के हाथों उनके गृह निवास पर पोस्टर रिलीज करवाने समय मीडिया के साथ बातचीत करते कही। 

उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के दिशा निर्देशों पर पंजाब यूथ विकास बोर्ड के चेयरमैन सुखविंदर सिंह बिंदरा की अगवाई में शनिवार को 1 वजे फिरोजपुर जिले के गांव पिंडी से शुरू किया जाएगा। जिसमें खेल मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी तथा जलालाबाद के विधायक रमिदंर सिंह आवला झंडी दे रवाना करेंगे। जिसमें उन्होंने 20-20 वलंटियर गांवों तथा शहर के वार्डों में जा कर लोगोंं को कोरोना के बचाव सबंधी जानकारी देंगे। इस अवसर पर लविश कंबोज, माईकल कंबोज, परमिंदर सिंह, प्रीत बब्बर, राज बख्श कंबोज, पाला बट्टी, भजन बट्टी, पप्पू सरपंच, संदीप सरपंच, रोमा आवला, जोनी आवला, सचिन आवला व सुमित आवला मौजूद थे। इस अवसर पर विधायक रमिंदर आवला ने पंजाब यूथ विकास बोर्ड के इस प्रयास की सराहना की और कहा कि इस प्रयास के साथ पंजाब सरकार के मिशन फतह को उत्साह मिले और साथ ही यूथ के वर्कर लोगों को कोरोना के बचाव के लिए जानकारी देंगे। 

विधायक आवला ने अकाली दल पर बरसते हुए कहा कि केन्द्र में भाजपाकी भाईवाली सरकार होने के नाते जो मंडी करण को खत्म करने की चालें चली जा रही है उस पर सुखबीर बादल चुप्पी क्यू नहीं तोड़ते हैं।  उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार  किसानों के साथ खड़ी और अगर किसानों के अधिकारों की बात की जाए तो हमेशां ही कैप्टन अमरिंदर सिंह तथा सूबा प्रधान सुनील कुमार जाखड़ सख्त कदम उठाए हैं और उठाते रहेंगे। 


Vaneet

Related News