ट्रैक्टर चढ़ाकर पिता को जान से मारने व पुत्री को घायल करने के मामले में 1 गिरफ्तार

9/22/2020 4:04:14 PM

अबोहर (सुनील भारद्वाज): सदर थाना पुलिस ने पिता-पुत्री को जान से मारने की नीयत से उन पर ट्रैक्टर चढाकर घायल करने जिसमें पिता की उपचार दौरान मौत होने के मामले में 6 आरोपियों के विरूद्ध मामला दर्ज करने के पश्चात एक आरोपी अनूप कुमार पुत्र नत्थूराम वासी सैयदांवाली को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपी को न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में पेश किया जहां अदालत ने उसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। मामले की जांच सहायक सबइंस्पैक्टर गुरविन्द्र सिंह कर रहे हैं।

गौरतलब है कि बल्लुआना विधानसभा क्षेत्र के गांव सैदांवाली में भूमि विवाद के चलते परिवारिक सदस्यों द्वारा पिता-पुत्री पर टै्रक्टर चढ़ाकर उन्हें जान से मारने का प्रयास किया था। जिससे लालचंद व उसकी पुत्री चन्द्रकला बुरी तरह से घायल हो गये थे। जिन्हें उपचार के लिए स्थानीय सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां उनकी हालत गंभीर होने के कारण उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया था। जहां उपचार के दौरान लालचंद ने जख्मों के ताव न सहते हुए दम तोड़ दिया था। 

सदर थाना पुलिस के प्रभारी गुरविंद्र व अतिरिक्त प्रभारी बलजीत सिंह, सहायक सबइंस्पैक्टर गुरविंद्र सिंह ने मृतक की पुत्री चंद्रकला के बयानों के आधार पर आरोपियों अनूप कुमार पुत्र नत्थूराम, सतपाल पुत्र नत्थूराम, नगीन कुमार पुत्र अनूप कुमार, मुक्ता पत्नी नगीन कुमार, नत्थूराम पुत्र उदा राम, नंदू पुत्र नामालूम सारे वासी सैयदांवाली के विरूद्ध भादस की धारा 307, 506, 323 व 34 के अन्तर्गत मुकदमा (नं.131/दिनांक 16-09-2020) दर्ज करने के पश्चात लाल चंद की मौत होने पर धारा 302 की बढौतरी कर दी थी।


Mohit

Related News