लोकसभा के चलते अलर्ट पर पुलिस, डे-नाइट फ्लैग मार्च जारी

punjabkesari.in Friday, May 31, 2024 - 05:41 PM (IST)

फिरोजपुर  (कुमार): फिरोजपुर लोकसभा हलके में एक जून को हो रहे चुनाव को लेकर जिला फिरोजपुर में पुलिस द्वारा सुरक्षा को लेकर कड़े इंतजाम किए गए हैं । आज एसएसपी फिरोजपुर सौम्या मिश्रा ने पंजाब पुलिस तथा पैरा मिलिट्री फोर्सेज को मुख्य चुनाव आयोग की दिशा निर्देशों अनुसार ड्यूटी देने के लिए जरूरी आदेश जारी किए जाए और कहा कि कानून व्यवस्था को हर हाल में बरकरार रखा जाए ।

PunjabKesari

पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए एसएसपी मिश्रा ने कहा कि जिला फिरोजपुर में मुख्य चुनाव के दिशा निर्देशों अनुसार निरपक्ष तथा स्वतंत्र चुनाव करवाए जाएंगे और मतदान को लेकर लोगों को किसी भी तरह की कोई मुश्किल पेश नहीं आने दी जाएगी । उन्होंने कहा कि फिरोजपुर जिले में 12 पैरामिलिट्री फोर्सेस की कंपनियां और राजस्थान तथा हरियाणा से करीब 400 पुलिस कर्मचारी पहुंच चुके हैं जो पंजाब पुलिस के साथ मिलकर अपनी ड्यूटी दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जिला फिरोजपुर में 29 जगह पर नाके चल रहे हैं, जिसमें 16 डिस्ट्रिक्ट सीलिंग और 12 मिल्ट्री और लोकल पुलिस द्वारा नाकों पर संदिग्ध वाहनों और व्यक्तियों की चेकिंग की जा रही है और जनतक स्थलों, रेलवे स्टेशनो ,बस अड्डों आदि पर भी तलाशी अभियान और चेकिंग जारी है ।

एसएसपी सौम्या मिश्रा ने कहा कि जिला फिरोजपुर में पुलिस द्वारा पैरा मिलिट्री फोर्सेज को साथ लेकर डे नाइट फ्लैग मार्च निकाले जा रहे हैं और लोगों को संदेश दिया जा रहा है कि पुलिस लोगों की जान और माल के लिए रक्षा करें करने के लिए वचनबद्ध है ।

उन्होंने कहा कि लोग बिना किसी दबाव और लालच के अपने वोट का इस्तेमाल करें । उन्होंने दावा करते हुए कहा कि किसी भी समाज विरोधी तत्वो को सिर उठाने की इजाजत नहीं दी जाएगी और मुख्य चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों को हर हाल में लागू किया जाएगा और निरपक्ष तथा स्वतंत्र इलेक्शन करवाया जाएंगे। इस अवसर पर एस पी इन्वेस्टिगेशन फिरोजपुर रणधीर कुमार और अन्य पुलिस अधिकारी और कर्मचारी मौजूद थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News