दिमागी तौर पर परेशान नाबालिग युवती को खेतों में ले जाकर किया दुष्कर्म

punjabkesari.in Tuesday, May 21, 2019 - 03:28 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): बस्ती माने वाली दाखली मल्लू वालीऐ वाला में एक युवक ने दिमागी तौर पर परेशान नाबालिग युवती को घर लौटते समय जबरदस्ती से खेतों में लगी मोटर पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और जब उक्त नाबालिग के परिवारिक सदस्य उसे तलाशते हुए खेतों में पहुंचे तो आरोपी वहां से फरार हो गया। 

इस संबंध में पुलिस ने नाबालिग युवती के पिता के बयान पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म करने और 3/4 दी प्रोटैक्शन आफ चिल्ड्रन फार्म सैक्सुअल अफैंस एक्ट 2012 तहत थाना मल्लांवाला में मामला दर्ज किया है। थाना मल्लांवाला की सहायक इंस्पैक्टर परमजीत कौर ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता ने बताया कि उसकी बेटी 16 वर्षीय दीमागी तौर पर थोड़ी कमजोर है और जब वह बीते दिन अपने चाचा के घर से वापिस लौट रही थी तो आरोपी कुलदीप सिंह उसे जबरदस्ती से पकड़कर खेतों में मोटर पर ले गया और उसने वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। 

पीड़ित ने बताया कि इस घटना के दौरान जब वह और उसके रिश्तेदार युवती को तलाश करते हुए खेतों में पहुंचे तो आरोपी वहां से फरार हो गया। मामलें की जांच कर रही परमजीत कौर ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामलें में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Related News