जैन कालोनी लूट कांड; 20 दिन बाद भी कमिश्नरेट पुलिस लुटेरों को पकडऩे में नाकाम

punjabkesari.in Thursday, May 24, 2018 - 12:40 PM (IST)

जालंधर(सुधीर): स्थानीय चंदन नगर के पास पड़ती जैन कालोनी में हुई लाखों की लूट को 20 दिन बीत जाने के बाद भी कमिश्नरेट पुलिस लुटेरों का पता लगाने में नाकाम रही जिससे पीड़ित परिवार के सदस्यों पर अभी दहशत का साया है। 

उल्लेखनीय है कि जैन कालोनी में स्थित मॉडर्न बुक डिपो के मालिक की पत्नी कंचन घर में थी कि दोपहर फास्टवे केबल की वर्दी पहनकर आए 2 लुटेरों ने पहले घर की घंटी बजाई व चैनल सैट करने के बहाने घर के अंदर दाखिल हुए पर घर में नौकरानी को काम करते देख दोनों कुछ समय बाद आने की बात कह कर चले गए। 
नौकरानी के जाने के बाद 4 लुटेरे दोबारा घर में आए व कंचन नामक महिला को बंधक बना बाथरूम में बंद कर दिया और अलमारियों के ताले तोड़कर लाखों की नकदी व आभूषण ले गए। घटना का खुलासा उस समय हुआ जब कंचन का 5 वर्षीय बेटा स्कूल से आया। उसने मां को आवाज लगाई जिसे सुन कंचन ने किसी तरह मुंह से चुनरी खोल बेटे को आवाज लगाई जिसने बाथरूम का दरवाजा खोल कर मां को बाहर निकाला।

घटना के बाद पुलिस ने आसपास के कैमरों की फुटेज निकलवाई तो लुटेरे दिखाई दिए जिन्होंने गांधी कैंप व गाजी गुल्ला के पास जाकर अपने कपड़े बदले। घटना के बाद लुटेरों के न पकड़े जाने पर पीड़ित परिवार पुलिस कमिश्नर प्रवीण सिन्हा को मिला व मामले को जल्द ट्रेस करने की मांग की जिसके बाद पीड़ित परिवार ने लुटेरों के होशियारपुर से स्कैच भी तैयार करवाए पर कई दिन बीत जाने के बावजूद कमिश्नरेट पुलिस लुटेरों को पकडऩे में नाकाम दिख रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News