कर्फ्यू के तीसरे दिन पुलिस ने नियम तोड़ने वालों को सिखाया सबक

punjabkesari.in Thursday, Mar 26, 2020 - 01:16 PM (IST)

अबोहर (रहेजा): कर्फ्यू के बावजूद लोगों द्वारा इसे गंभीरता से न लिए जाने पर एस.डी.एम. के आदेशों पर आज कर्फ्यू के तीसरे दिन प्रशासनिक अधिकारी के नेतृत्व में पुलिस बल ने शहर में अकारण घूम रहे लोगों पर सख्ती बरत कर उन्हें सबक सिखाया। पुलिस ने कहा कि लोग बिना वजह सड़कों पर घूम कर कोरोना वायरस के खतरे को और न बढाएं और प्रधानमंत्री की अपील को मानें।

जानकारी अनुसार तहसीलदार जसपाल बराड़ व नायब तहसीलदार सीतो गुन्नो शाम लाल के नेतृत्व में सिटी-1 के प्रभारी चन्द्रशेखर, अतिरिक्त प्रभारी रमन सिंह, सागर कुमार ने शहर के विभिन्न मार्गों पर गश्त करते हुए अकारण घूम रहे युवकों को पकड़ कर न उन्हें मुर्गा बनाकर सजा दी बल्कि मौके से भागे कुछ युवकों को उनके घरों से निकालकर चौराहे में लाकर माफी मंगवाकर उनसे शपथ दिलाई कि वे भविष्य में कर्फ्यू के नियमों को नहीं तोड़ेंगे।

इसके अलावा पुलिस ने कुछ असामाजिक किस्म के युवकों पर लाठियां भी बरसाईं। इस पूरे अभियान दौरान तहसीलदार भी आज कड़े तेवर में नजर आए। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने देशवासियों को इस भयानक बीमारी से बचाने के लिए सोशल डिस्टैंस बनाने का आह्वान किया है लेकिन लोग अभी भी इस बात को गंभीरता से नहीं ले रहे जिस कारण मजबूरन उन्हें सख्त रुख अपनाना पड़ रहा है। इस मौके पर मौजूद पुलिस कर्मचारियों का कहना था कि वे सुबह से लेकर रात्रि तक लोगों की सुरक्षा में जुटे हुए हैं और आप लोग कानून की अवहेलना कर कोरोना वायरस के प्रभाव प्रति गंभीर नहीं हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News