ट्रक पर तिरपाल बिछा रहे ड्राइवर की सड़क पर गिरने से मौत

punjabkesari.in Thursday, Feb 21, 2019 - 04:22 PM (IST)

पठानकोट(आदित्य): रिलायंस पैट्रोल पंप जंडवाल के निकट बीती देर शाम ट्रक पर तिरपाल बिछाते समय फिसल कर जमीन पर गिरे 52 वर्षीय ड्राइवर की मौत हो गई। हादसे के बाद गंभीर रूप से घायल ड्राइवर को उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां गंभीर चोंटों के चलते उसने दम तोड़ दिया। जिसका शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया।  मृतक की पहचान काला मसीह निवासी गांव मेहंदीपुर, तहसील मुकेरियां, जिला होशियारपुर के रूप में हुई है। 

मामले की जांच कर रहे पुलिस थाना मामून अनुसार मृतक के भाई साहू मसीह के बयानों अनुसार उसका भाई ट्रक में एफ.सी.आई. गुरदासपुर की गेहूं लादकर नगरोटा की ओर जा रहा था। बीच रास्ते में गांव जंडवाल स्थित रिलायंस पैट्रोल पंप में ट्रक में तेल डलवाने रुका था। तेल डलवाने के बाद जैसे ही वह ट्रक लेकर चलने लगे तो अचानक बारिश शुरू हो गई, जिसे देख उनके भाई ने ट्रक साइड में लगा कर तिरपाल से गेहूं ढ़कने लगा। 

इससे पहले कि ट्रक पर चढ़ा उसका भाई अपने काम में सफल हो जाता ट्रक के उपर से उनका पैर अचानक फिसल गया, जिसके चलते वह पहले ट्रक के डाला में और फिर सड़क पर जा गिरा। इस घटना से वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे स्थानीय लोगों ने उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया परन्तु उनके सिर व मुंह में गंभीर चोट आने से कुछ देर बाद उपचार दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। थाना मामून पुलिस ने उक्त बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News