कार सवारों ने मोटरसाइकिल सवार युवकों पर चलाई गोली

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2019 - 04:01 PM (IST)

बटाला (बेरी): निकटवर्ती गांव पब्बांराली में कार सवारों की ओर से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों पर गोली चला दी जिसके एक युवक घायल हो गया जबकि दूसरा बाल-बाल बच गया।

इस संबंध में सिवल अस्पताल बटाला में जेरे इलाज हरजिन्द्र सिंह पुत्र गुरबख्श सिंह निवासी खानोवाल ने बताया कि वह अपने जीजा के भाई गुरमीत सिंह पुत्र नरिन्द्र सिंह निवासी गांव पब्बांराली कलां के साथ समागम से वापिस मोटरसाइकिल पर लौट रहा था। उसने बताया कि जब वे दोनों गांव पब्बांराली के निकट पहंुचे तो इसी दौरान आर दो कार सवारों ने उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दी जिसके चलते गुरमीत सिंह तो बाल-बाल बच गया लेकिन वह दाईं बाजू पर गोली लगने से गंभीर घायल हो गया। 

जिसके बाद उसे उपचार हेतु डेरा बाबा नानक के सिवल अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से डाक्टरों ने उसे बटाला रैफर कर दिया। हरजिन्द्र सिंह ने बताया कि थाना डेरा बाबा नानक के अन्तर्गत आती पुलिस चौकी मालेवाल ने कार को कब्जे में ले लिया है जबकि कार सवार युवक मौके से फरार हो गए। इस दौरान गुरमीत सिंह ने बताया कि गोली चलाने वाले उनके पहचान के ही व्यक्ति हैं जिन्होंने पहले भी उसे मारने की कोशिश की है तथा यह सब रंजिशन हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News