नए साल के आगमन को लेकर जिला पुलिस सख्त, की आने-जाने वाले सभी वाहनों की चेकिंग

punjabkesari.in Monday, Jan 01, 2024 - 03:39 PM (IST)

गुरदासपुर (विनोद) : नए साल के आगमन को लेकर जिला पुलिस पूरी तरह से सतर्क और सख्त हो गई है और जिले में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पूरी नजर रख रही है। एस.एस.पी. दायमा हरीश कुमार के निर्देशों पर आज एस.पी. हैडक्वार्टर नवजोत सिंह ने पठानकोट-अमृतसर नैशनल हाईवे पर ब्बरी बाईपास चैक पोस्ट की चैकिंग की।

उन्होंने जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने और असामाजिक तत्वों को रोकने के लिए आवश्यक निर्देश दिए। नाके पर तैनात पुलिस अधिकारियों को संदिग्ध वाहनों व व्यक्तियों की जांच करने का निर्देश दिया गया। इस मौके पर डी.एस.पी. सुखपाल सिंह भी मौजूद रहे। एस.पी. ने कहा कि जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने और असामाजिक तत्वों पर नकेल कसने के लिए पुलिस चौकियों पर पुलिस कर्मियों को सख्त निर्देश दिए गए हैं। जिले में पुलिस कर्मियों को संदिग्ध व्यक्तियों और वाहनों पर नजर रखने के सख्त निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि जिले की सुरक्षा के लिए हर शहर के मुख्य मार्ग पर पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं, ताकि कोई शरारती तत्व शहर का माहौल खराब न कर सके।

उन्होंने कहा कि शहरवासियों की जान-माल की सुरक्षा के लिए पुलिस सदैव तत्पर है। उन्होंने शहरवासियों से अपील की कि कोई भी संदिग्ध वस्तु या संदिग्ध व्यक्ति दिखे तो सूचना तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को दें। शहर में शरारत करने वाले शरारती तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।एस.पी. नवजोत सिंह ने बताया कि नए साल के आगमन को लेकर सभी थाना प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्र में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था करने का निर्देश दिया गया है। इसके अलावा जी.टी. रोड समेत शहर की सभी मुख्य सड़कों पर नाकेबंदी कर वाहनों की जांच करने का निर्देश दिया गया है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News