3 माह पहले महिला की हत्या करने वाला गैंगस्टर लक्खा गिरफ्तार

7/6/2020 7:36:58 PM

गुरदासपुर (विनोद): एक महिला की हत्या करने तथा कुछ को घायल करने वाली एक गैंग के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी गैंगस्टर लक्खा सिंह पुत्र सतनाम सिंह निवासी हरचोवाल के विरुद्ध हरचोवाल, श्री हरगोबिंदपुर सहित अन्य पुलिस स्टेशनों में केस चल रहे हैं।

जानकारी के अनुसार आरोपी ने 17 मार्च को रात के समय अमरजीत ङ्क्षसह हांडा पुत्र निंरजन निवासी हरचोवाल के घर शस्त्रधारी साथियों के साथ हमला किया था। आरोपी ने तब घर की मालकिन जसबीर कौर पत्नी निंरजन सिंसह को धमकी दी थी कि वह अपना बेटा उनके हवाले कर दे, परंतु पारिवारिक मैंबरों द्वारा विरोध करने पर गुस्से में आए इस गिरोह के मैंबरों ने पारिवारिक मैंबरों पर गोली चला दी थी, जिससे जसबीर कौर मारी गई थी, जबकि निंरजन सिंह, प्रताप सिंह की पत्नी बलविन्द्र कौर घायल हो गई थी।

गैंगस्टर लक्खा सिंह तब से ही पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था तथा इसको पकडऩे के लिए पुलिस की कई टीमों का गठन भी किया गया था। बीते माह भी लक्खा ङ्क्षसह के बारे में सूचना मिलने पर जब पुलिस उसके घर पहुंची तो लक्खा सिंसह घर की छत से छलांग लगाकर भागने में सफल हो गया था, जबकि उसका एक साथी तब काबू में आ गया था। पुलिस सूत्रों के अनुसार गत दिवस पुलिस के सी.आई.डी. विंग को सूचना मिली थी कि आरोपी लक्खा सिंह चौक मेहता में घूम रहा है, जिस पर पुलिस अधिकारियों ने तुरंत कारवाई करते हुए आरोपी को एक रैडीमेड कपड़े की दुकान से काबू कर लिया। पता चला है कि श्री हरगोबिंदपुर पुलिस इसे अब पूछताछ के लिए लेकर आई है।


Mohit

Related News