महिला ने लगाई नहर में छलांग, पुलिस कर्मियों ने सही सलामत निकाला बाहर

punjabkesari.in Saturday, Sep 19, 2020 - 03:27 PM (IST)

भोआ/पठानकोट (अरुण, शारदा): भोआ विधानसभा क्षेत्र के अधीन आते पठानकोट अमृतसर नैशनल हाईवे पर स्थित गांव कोटली में आज दोपहर 3 बच्चों की मां ने संदिग्ध परिस्थितियों में अप्परबारी दोआब कैनाल कोटरी नहर में छलांग लगा दी परंतु सौभाग्यवश उसका 6 वर्षीय बच्चा बॉबी साथ होने के कारण वह बच गई। स्थानीय लोगों ने बताया की छलांग लगाने के बाद वह पानी के तेज बहाव में बह गई परंतु उसके बेटे बॉबी ने कोटली ओवरब्रिज के नीचे ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को तुरंत इसकी सूचना दी जिससे डूब रही महिला के साथ-साथ भागते हुए पुलिस कर्मियों एवं स्थानीय लोगों ने महिला को गांव फरीदानगर में पहुंचकर बचा लिया। इस मौके पर पहुंची सदर थाना पठानकोट की सब इंस्पैक्टर अमनदीप कौर और ए.एस.आई यशपाल ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। 

उन्होंने बताया कि महिला की पहचान अंजू देवी पत्नी त्रिलोक चंद निवासी मदारपुर के रूप में हुई जिसके 3 बच्चे एक 12वीं कक्षा में एक दसवीं कक्षा में और छोटा बच्चा छठी कक्षा में पढ़ते हैं और उसका पति तिरलोक चंद मेहनत मजदूरी करके अपना और अपने परिवार का पेट पालता है। महिला के पिता दर्शन लाल निवासी नारंगपुर घरोटा ने बताया कि पिछले कई दिनों से पति एवं सास से चल रहे घरेलू झगड़े से तंग आकर उसकी बेटी अंजू यह कदम उठाने पर मजबूर हुई है उसने बताया कि सुबह घर में झगड़े के बाद वह अपने छोटे बेटे सहित दीनानगर बस में बैठकर कोटली नहर के समीप उतर गई जहां उसने यू.वी.डी.सी नहर के जैक्टर टॉवर से छलांग लगा दी।

थाना प्रभारी बलविन्द्र सिंह ने बताया कि क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की वारदातों एवं नशे के व्यापार पर अंकुश लगाने हेतु उन्होंने कोटली ओवरब्रिज के नीचे पक्का नाका लगा रखा है जिससे आज सौभाग्यवश आज छोटे बच्चे बॉबी के कारण आज इस महिला की जान बच गई है। उन्होंने बताया कि महिला को नजदीक निजी अस्पताल में दाखिल करवा दिया गया है और अब वह खतरे से बाहर है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News