मोटरसाइकिल अनियंत्रित होने के चलते पावरकॉम कर्मचारी की मौत

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2019 - 10:16 AM (IST)

पठानकोट(आदित्य/शर्मा): पठानकोट-सुजानपुर रोड पर पड़े गड्ढों से बाइक अनियंत्रित होने से पावरकॉम में तैनात कर्मी की मौत हो गई। मृतक हनी शर्मा निवासी जुगियाल कालोनी का रहने वाला था। पुलिस ने सिविल अस्पताल से लाश का पोस्टमार्टम करवा परिवार वालों को सौंप दिया है। 

जुगियाल कालोनी का रहने वाला हनी शर्मा सुजानपुर स्थित पावरकॉम में चौकीदार के पद पर तैनात था। वह रोजाना की तरह शाम को नाइट ड्यूटी पर गया था। परिवार वालों ने बताया कि हनी शर्मा ने ड्यूटी पर पहुंच कर ससुर विजय कुमार को फोन किया कि उसकी तबीयत खराब है। ससुर विजय अपने दामाद हनी को चैकअप करवाने के लिए पठानकोट आ रहे थे। दोनों अलग-अलग बाइकों पर थे। पठानकोट-सुजानपुर रोड कालाचक्क रोड के पास पड़े गड्ढों के कारण हनी की बाइक अचानक अनियंत्रित हो गई, जिससे बाइक समेत हनी नीचे गिरकर जख्मी हो गया।

हनी के सिर पर चोटें आने पर उसे सी.एच.सी. सुजानपुर लाया गया, लेकिन वहां से उसे पठानकोट सिविल अस्पताल में रैफर कर दिया। इसके बाद हनी की हालत गंभीर होने पर एमरजैंसी स्टाफ ने अमृतसर रैफर किया लेकिन परिवार वालों ने घायल हनी को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां इलाज दौरान हनी की मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News