पत्नी से दुखी व्यक्ति ने खाई जहरीली दवा

punjabkesari.in Monday, Jul 16, 2018 - 04:11 PM (IST)

 गुरदासपुर(विनोद): पत्नी से परेशान एक व्यक्ति ने जहरीली दवाई खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की, उसकी हालत चिंताजनक होने के कारण उसे अमृतसर के एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।जानकारी के अनुसार स्थानीय झूलना महल निवासी ललित कुमार का विवाह लगभग 3 साल पहले एक गांव झेला निवासी लड़की से हुआ था तथा उसका 2 साल का बेटा भी है, परंतु उसकीपत्नी एक अन्य लड़के से बातें करती थी। इस संबंधी जानकारी जब ललित को मिली तो बात तलाक तक पहुंच गई और दोनों पक्षों की सहमति से तलाक लेने का निर्णय भी हो गया। जिस लड़के से उक्त लड़की बातें करती थी वह गांव भुल्लेचक्क का रहने वाला था तथा विवाह से पहले का लड़की से परिचित था। 

 

उक्त लड़की अपने मायके घर जाने के बाद कहीं परिवार के साथ घूमने चली गई तथा अपनी फोटो फेसबुक पर डाल दी जिसे ललित कुमार ने भी देखा, इस बात से दुखी होकर ललित कुमार ने गत रात काक्रोच मारने वाली दवाई पी ली। उसकी हालत खराब होने पर उसे स्थानीय एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया, परंतु हालत ङ्क्षचताजनक होने के कारण डाक्टर ने उसे अमृतसर अस्पताल शिफ्ट कर दिया।
इस संबंधी सिटी पुलिस स्टेशन गुरदासपुर इंचार्ज ने बताया कि परिवार वालों ने हमें सूचित नहीं किया है, परंतु कहीं से हमें इस घटना की जानकारी मिली है तथा पुलिस मामले की जांच करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News