पुलिस ने छापेमारी के दौरान 4 व्यक्ति किए काबू, बरामद हुआ ये सामान

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2024 - 05:33 PM (IST)

तारागढ़/दीनानगर (हरजिंदर सिंह गोराया): लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पंजाब पुलिस द्वारा हर इलाके में पूरी सख्ती से शरारती तत्वों पर नजर रखी जा रही है। इस तरह एक गुप्त सूचना के आधार पर तारागढ़ पुलिस द्वारा एक नाके के दौरान 2 अलग-अलग गाड़ियों से 30 पेटी अवैध शराब सहित 4 व्यक्तियों को काबू करने में सफलता हासिल की है।   

इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना प्रमुख तारागढ़ मनजीत सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर परमानंद हाईवे नाके प्वाईंट के पास नाका लगा कर आने जाने वाले लाहनों की चैकिंग की जा रही था। जब गुरदासपुर से पठानकोट की ओर जा रही गाड़ियां पी.बी. 35 ए.ई. 4120 और एच.पी. 46, 1092 को शक के आधा पर रोक कर चैकिंग की गई तो एक गाड़ी से 20 पेटी शराब बरामद हुई जबकि दूसरी गाड़ी से 10 पेटी अवैध शराब बरामद हुई। उन्होंने बताया कि उक्त शराब की बोतलों से ट्रैक एंड ट्रेस के होलेग्राम हटा कर भोले भाले लोगों को ठेका शराब बता कर बेचने का धंधा किया जाता था। 

पुलिस के अनुसार आरोपियों की पहचान सुरिंदर कुमार पुत्र शिव दत्त निवासी खानपुर (पठानकोट), जोगिंदर पाल पुत्र बाऊ राम और दर्शन सिंह पुत्र प्रीतम सिंह निवासी रतनगढ़ (तारागढ़) और अनूप सिंह पुत्र बूटी राम निवासी तारागढ़ को काबू कर उनके खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।   

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News