अकाली दल और आप को अलविदा कहकर लोगों ने थामा कांग्रेस का दामन

punjabkesari.in Friday, Jun 22, 2018 - 03:17 PM (IST)

होशियारपुर(अश्विनी): हलका शामचौरासी के गांव जट्टां मुंडियां में आम आदमी पार्टी और अकाली दल को अलविदा कहते हुए बड़ी संख्या में अलग-अलग नेताओं के नेतृत्व में लोगों ने जिला कांग्रेस कमेटी के प्रधान व विधायक पवन कुमार आदिया की उपस्थिति में कांग्रेस का दामन थाम लिया। कांग्रेस में सभी का स्वागत करते हुए श्री आदिया ने कहा कि भाजपा, आप और अकालियों ने जो सपने दिखाकर लोगों को पार्टियों के साथ जोड़ा था, वे उन पर बिल्कुल खरे नहीं उतरे। इन दलों ने लोगों के साथ हर स्तर पर धोखा किया है। 

उन्होंने कहा कि अकाली दल ने पिछले 10 साल प्रदेश व प्रदेश की जनता को खूब लूटा, जिसका नतीजा यह हुआ कि प्रदेश कई साल पीछे चला गया। उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने वाले आप व अकाली दल के नेताओं को विश्वास दिलाया कि कांग्रेस में उनका मान-सम्मान बरकरार रखा जाएगा। जनहित से जुड़े मुद्दों को हल करवाकर हलके के विकास को और गति प्रदान की जाएगी। इस अवसर पर यूथ अकाली नेता अमरेन्द्र पाल, आप के सर्कल प्रधान सुरिन्द्र सिंह बैंसतानी तथा आप के बुद्धिजीवी सैल से मास्टर संतोष सिंह के नेतृत्व में अपनी-अपनी पार्टी को अलविदा कहकर कांग्रेस में शामिल हुए लोगों ने कहा कि पिछले डेढ़ साल में कांग्रेस ने प्रदेश को खुशहाल बनाने के लिए जो नीतियां एवं योजनाएं बनाई हैं, उन पर चलते हुए प्रदेश एक बार फिर से पटरी पर लौटने लगा है।

उन्होंने कहा कि अकाली दल ने सिर्फ वोट की राजनीति की और आप ने जिन सिद्धांतों लेकर राजनीति में प्रवेश किया था, वह उस पर खरा नहीं उतरी। उसने स्वार्थ की राजनीति शुरू करते हुए कार्यकत्र्ताओं की अनदेखी की। लोगों ने विधायक आदिया को आश्वस्त किया कि वे हलके के विकास में अपना पूर्ण सहयोग देंगे और कांग्रेस की नीतियों प्रति जनमानस को जागरुक करेंगे ताकि 2019 में केन्द्र में जनहितैषी कांग्रेस सरकार बनाई जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News