घायल अवस्था में मिले व्यक्ति की इलाज के दौरान मौ/त, अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 04:24 PM (IST)

गढ़दीवाला : गढ़दीवाला के नजदीक गांव भानोवाल के एक व्यक्ति के सिर में गंभीर चोट लगने के कारण इलाज के दौरान मौत हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। इस संबंध में गढ़दीवाला पुलिस को दिए बयानों में सतविंदर सिंह पुत्र स्वर्गीय ज्ञान चंद निवासी भानोवाल थाना गढ़दीवाला ने बताया कि वह 21 अप्रैल को अपने घर सो रहा था। इस दौरान रात करीब 11 बजे उसकी भाभी रूपिंदर कौर पत्नी प्रदीप सिंह निवासी भानोवाल का फोन आया कि उसका पति प्रदीप सिंह उम्र करीब 40 वर्ष शाम 6.30 बजे अपने मोटरसाइकिल नंबर पी.बी. 07 सी.एफ. 4358 पर सवार होकर घर कहीं बाहर गया था पर अभी तक घर वापिस नहीं आया।        

उस वक्त उसने अपने भाई के फोन नंबर पर फोन किया पर उसके भाई प्रदीप ने फोन नहीं उठाया तो उसने अपनी गाड़ी लेकर अपने भाई की तलाश करनी शुरू कर दी। जब वह उसकी तलाश करता हुआ नहर के साथ-साथ सड़क पर जा रहा था को करीब रात 12 बजे गांव भटला से आगे नहर के साइफन के पास पहुंचा को उसकी गाड़ी की लाईट नहर के साइफन पर पड़ी और उसे मोटरसाइकिल गिरा दिखाई दिया। उसने कार से उतर कर देखा तो मोटरसाइकिल से थोड़ा दूर उसका भाई प्रदीप सिंह बेहोशी की हालत में गिरा हुआ था। उसके सिर में बहुत गंभीर चोटें लगी हुई थी और बहुत ज्यादा खून बह रहा था।  इसके साथ ही मोटरसाइकिल आगे से टूटा हुआ था। जब उसने अपने भाई प्रदीप के पास जाकर देखा तो लग रहा था कि किसी अज्ञात व्यक्तियों ने उसके सिर पर हथियार से वार कर उसे घायल किया है। 

PunjabKesari

उसने बताया कि वह अपने भाई प्रदीप सिंह को अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपनी गाड़ी में इलाज के लिए सिविल अस्पताल दसूहा ले गए। यहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसके भाई को रैफर कर दिया और फिर वह उसे होशियारपुर के निजी अस्पताल लेकर गए। सोमवार 22 अप्रैस को दोपहर बाद करीब 4 बजे उसके भाई प्रदीप सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई।  

इस घटना का पता चलते ही डी.एस.पी. सब-डिवीजन टांडा हरजीत सिंह रंधावा, एस.एच.ओ. थाना गढ़दीवाला इंस्पेक्टर हरदेवप्रीत सिंह, सी.आई.ए. स्टाफ होशियारपुर द्वारा मौके पर पहुंच कर अपनी जांच शुरू कर दी गई। गढ़दीवाला पुलिस द्वारा मृतक के भाई सतविंदर सिंह पुत्र स्वर्गीय ज्ञान चंद निवासी गांव भानोवाल के बयानों पर धारा 302 आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। खबर लिखे जाने तक मृतक का शव घर में रखवा दिया गया थ। परिजनों का कहना है कि जब तक हमलावरों को गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक मृतक प्रदीप सिंह का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News