आदमवाल रोड पर अज्ञात लुटेरों ने कार सवार युवकों से की लूटपाट

punjabkesari.in Thursday, Sep 20, 2018 - 08:03 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): वीरवार सायं धोबाघाट-आदमवाल रोड पर कुष्ठ आश्रम के नजदीक कार सवार युवकों को घेरकर पहले से घात लगाए बैठे नकाबपोश हमलवावरों ने धावा बोल युवकों से 40 हजार रुपए की नगदी, 3 मोबाइल फोन व सोने की चेन लूटकर 1 युवक सुखचैन सिंह पुत्र लखवीर सिंह को गंभीर रुप से घायल कर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही थाना सदर में तैनात ए.एस.आई.सेवा सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंच मामले की तहकीकात शुरू  कर दी। हरियाना कस्बे के रहने वाले घायल युवको को शहर के निजी अस्पताल में दाखिल करवा दिया गया।

PunjabKesariहमलावरों को जानते हैं पीड़ित
देर सायं मौके पर पहुंचे लूट का शिकार हुए युवकों ने पुलिस को बताया कि हम तीनों हरियाना से होशियारपुर कार से आए थे। लौटते समय कुष्ठ आश्रम के समीप स्थित चौक पर कुछ हथियारबंद युवक मुंह बांधे हुए खड़े थे। उसे देख हमने कार को बस्सीगुलाम हुसैन की ओर जाती सड़क की तरफ मोड़ लिया लेकिन कच्ची जमीन में कार के फंसते ही हमलावर दौड़कर वहां पहुंच गए और हमारे साथ मारपीट कर लूटने के बाद मौके से फरार हो गए। युवकों ने पुलिस को बताया कि वह हमलावरों में से कई को पहचानते हैं।

पुलिस जांच के आधार पर करेगी कार्रवाई
थाना सदर में तैनात ए.एस.आई सेवा सिंह के अनुसार लूट का शिकार हुए युवकों सन्नी पुत्र विजय कुमार निवासी गांव बस्सी मुद्दा, जसकरण सिंह पुत्र लखवीर सिंह निवासी नई बस्सी व परम निवासी हरियाना से जानकारी प्राप्त कर अगली कार्रवाई शुरु कर दी है। पुलिस जांच के आधार पर आरोपियों के खिलाफ बनती कार्रवाई  जरू र करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News