2 नाबालिगाओं को भगा ले जाने का मामलाः 4 दिन बाद भी नहीं हुई कोई कार्रवाई

punjabkesari.in Tuesday, May 01, 2018 - 09:56 AM (IST)

जालंधर (मकाहर): थाना सदर नकोदर के तहत पड़ते गांव मुद्दा की रहने वाली 2 नाबालिग मुस्लिम लड़कियों को जबरन भगा ले जाने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित लड़की का पिता बिहार के जिला अररिया का रहने वाला है और 20 साल से मुद्दा में खेतीबाड़ी का काम करता है। वह कुछ दिन पहले परिवार सहित बिहार चला गया था, लेकिन दोनों लड़कियां मां के साथ 23 अप्रैल को वापस जालंधर आ गईं।

25 अप्रैल को 2 लड़के उनको भगा ले गए। 26 अप्रैल को परिवार वालों ने गांव के सरपंच के साथ मिलकर थाना सदर नकोदर में मामला दर्ज करवाया लेकिन चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्यवाई नहीं की। वहीं इस मामले को लेकर गांव मुद्दा के मुस्लिम भाईचारे में रोष पाया जा रहा है। पता चला है कि दोनों लड़के पल्लेदारी का काम करते थे और यहां सब्जी खरीदने के लिए बराबर आते-जाते रहते थे। इस संबंध में जब थाना सदर नकोदर के एस.एच.ओ. जसविन्द्र सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि वह कल ही स्थानांतरित होकर यहां आए हैं।

आज यह मामला मेरे सामने आया है, मैंने तुरंत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। दोनों लड़कियों को भगा ले जाने वालों की पहचान हो गई है। इस मामले में 3 लोगों के नाम सामने आए हैं, एक लड़का तरनतारन और एक खेमकरण का है। पुलिस दोनों लड़कियों की बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News