AAP के झाड़ू की तरह तिनका-तिनका हो रहा अकाली दल बादल: जगजीत लक्की

punjabkesari.in Friday, Nov 09, 2018 - 10:18 AM (IST)

जालंधर (चोपड़ा): आम आदमी पार्टी (आप) के झाड़ू की भांति अब अकाली दल बादल भी तिनका-तिनका हो रहा है जोकि पंजाब व पंजाबियत के लिए खासा हितकर साबित होगा। उक्त बातें पंजाब प्रदेश कांग्रेस व्यापार सैल के वाइस चेयरमैन जगजीत सिंह लक्की ने कहीं। 

उन्होंने कहा कि अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल व उनके साले पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया की धक्केशाहियों व तानाशाहियों के खिलाफ टकसाली नेता उठ खड़े हुए हैं परंतु अगर यही नेता कुछ साल पहले जाग जाते तो पंजाब का इतना बड़ा नुक्सान न होता जोकि बादल सरकार के 10 सालों के शासनकाल में सुखबीर व मजीठिया की जोड़ी ने किया है। लक्की ने कहा कि पंजाब का खाली खजाना, बेरोजगारी, ड्रग्स, माफिया व गुंडाराज अकाली-भाजपा गठबंधन की देन रही है परंंतु कैप्टन अमरेन्द्र ने मुख्यमंत्री बनने के बाद प्रदेश को एक बार फिर से पटरी पर ला खड़ा किया है। 

किसानों का कर्जा माफ, ड्रग्स व नशा तस्करों पर नकेल कसना, युवाओं को रोजगार मुहैया करवाना, इंडस्ट्री को सस्ती बिजली मुहैया करवाना व अवैध कालोनियों व प्लाटों को रैगुलाइज करने जैसी कई जनहितैषी पालिसियों को लाकर प्रदेश के हरेक वर्ग को सहूलतें प्रदान की हैं। लक्की ने कहा कि कैप्टन सरकार की कारगुजारियों से जनता पूरी तरह से संतुष्ट है और आने वाले 2019 के लोकसभा चुनावों में विरोधी दलों को करारी मात देते हुए कांग्रेस सभी 1& लोकसभा सीटों पर अपना परचम फहराएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News