मृतक रिश्तेदार की गति करवाने पिहोवा जा रही कार चालक ने स्कूटर सवार कुचला, मौत

punjabkesari.in Tuesday, May 22, 2018 - 10:56 AM (IST)

जालंधर(राजेश): मृतक रिश्तेदार की मौत के बाद उसकी आत्मा की गति करवाने पिहोवा जा रहे कार चालक की कार की चपेट में आने से स्कूटर सवार की मौत हो गई। मृतक घर से फैक्टरी में काम पर जा रहा था कि रास्ते में हादसे का शिकार हो गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी स्कूटर सवार व्यक्ति करीब 10 फुट ऊपर उछल कर कार के अगले शीशे पर गिरा। 


उसके सिर पर गहरी चोट लगने से उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना पाते ही थाना-8 की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुुलिस ने पठानकोट निवासी कार चालक को हिरासत में ले लिया। मृतक की पहचान जुल्फी राम निवासी बुलंदपुर के रूप में हुई है। थाना-8 के ए.एस.आई. हरदयाल सिंह ने बताया कि आल्टो कार सवार पठानकोट से पिहोवा रिश्तेदार की मौत के बाद उसकी आत्मा की गति करवाने के लिए जा रहे थे कि रेरू पिंड चुंगी के पास सड़क पार कर रहा स्कूटर सवार जुल्फी राम आल्टो कार को देख नहीं पाया जिस कारण कार से उसकी टक्कर हो गई। 

पुलिस ने मौके पर पहुंच शव कब्जे में लेकर उसके स्कूटर के कागजात के आधार पर मृतक के परिजनों को सूचित किया। पहले पुलिस ने मौके पर हादसा करने वाली कार के चालक को हिरासत में ले लिया पर बाद में मृतक के परिजनों ने कार चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करवाने से इंकार कर दिया जिसके बाद पुलिस ने कार चालक को छोड़ दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News