चाय लेकर हवेली जा रहे किसान के बेटे पर पहले चली ईंटें और फिर दिया इस घटना को अंजाम

punjabkesari.in Friday, Oct 14, 2022 - 10:02 AM (IST)

जालंधर: भारतीय किसान यूनियन राजेवाल के रूड़का कलां ब्लाक के सीनियर उप प्रधान जसवंत सिंह कंगणीवाल के 34 साल के बेटे सर्बजीत सिंह व पौत्रे अभिजोत सिंह पर सफारी गाड़ी में सवार होकर आए आधा दर्जन से अधिक हमलावरों ने वीरवार को दिन-दिहाड़े तेजधार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया। सर्बजीत के साल के बच्चे अभिजोत के शोर मचाने पर जब लोग एकत्रित होने लगे तो हमलावर गाड़ी लेकर फरार हो गए। किसान नेता जसवंत सिंह कंगणीवाल अपने बेटे पर हुए हमले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और पहले बेटे को जंडियाला के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया और पुलिस को सूचित किया।

एस.एच.ओ. सदर अजायब सिंह औजला तथा जंडियाला पुलिस चौकी के प्रभारी मोहिन्द्र सिंह पहले अस्पताल पहुंचे और सर्बजीत के अनफिट होने के कारण उसके पिता जसवंत सिंह के बयान लिए। बाद में एस.एच.ओ. औजला टीम के साथ हमले वाली जगह पर पहुंचे और जांच शुरू की। सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज चैक करने पर कुछ हमलावर व उनकी काले रंग की सफारी गाड़ी देखने को मिली। पुलिस ने फुटेज अपने कब्जे में लेकर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। 

देर शाम सर्बजीत सिंह ने अपनी हालत में कुछ सुधार आते पुलिस को दिए बयानों में कहा कि वह दोपहर 2.50 बजे अपने बेटे अभिजोत के साथ मोटरसाइकिल पर चाय लेकर हवेली जा रहा था। जब वह कंगणीवाल अड्डे के पास पहुंचे तो वहां पहले से खड़े दो व्यक्तियों ने उन पर ईंटें फैंकी। कुछ मिनटों में ही एक काले रंग की सफारी गाड़ी आई। उसमें से निकले 4-5 लोगों ने उस पर हथियारों से हमला कर दिया। बेटे अभिजोत के शोर मचाने पर हमलावर फरार हो गए। सर्बजीत ने कहा कि हमलावर उसका पर्स भी ले गए हैं।

इसी बीच भारतीय किसान यूनियन राजेवाल के दोआबा जोन कोऑर्डिनेटर जत्थेदार कश्मीर सिंह, जिला प्रधान मनदीप सिंह समरा, रूड़का कलां ब्लाक प्रधान त्रिलोक सिंह ने जसवंत सिंह के बेटे पर किए गए हमले की निंदा की। जत्थेदार कश्मीर सिंह जंडियाला ने पुलिस कमिश्नर गुरशरण सिंह संधू से मांग की कि इलाके में बढ़ती गुंडागर्दी को रोकने के लिए कदम उठाएं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News