शिब्बा के खिलाफ मारपीट और जातिसूचक शब्द बोलने का आरोप लगाने वाले बाबा के बदले बोल

punjabkesari.in Wednesday, Dec 05, 2018 - 12:37 PM (IST)

जालंधर (कमलेश): कुछ माह पहले बाबा आर्केस्ट्रा के मालिक राजिन्द्र बाबा ने प्रैस कान्फ्रैंस कर शशि शर्मा के भाई शिब्बा के खिलाफ मारपीट के आरोप लगाए थे और जातिसूचक शब्द कहने की बात भी कही थी। वहीं समय निकलने के साथ बाबा के बोल भी बदल गए हैं। बाबा ने आज प्रैस कॉन्फ्रैंस कर कहा कि शिब्बा के साथ हुए विवाद में उसका राजीनामा हो गया था। अब शशि के भाई के साथ उसकी कोई रंजिश नहीं है। 

पहले क्या बोला था
राजिन्द्र बाबा ने गुहार लगाते हुए कहा था कि वह आई.पी.एल. मैच में सट्टा लगा कर पैसे हार गया था, पैसे देने में देरी हो रही थी। उसका आर्कैस्ट्रा का काम है, प्रोग्राम बुक कराने के बहाने उसे ज्योति चौक स्थित ऑफिस में बुलाया गया, जहां पहले से ही शिब्बा और उसके साथी मौजूद थे।  बाबा के अनुसार उससे सट्टे में हारे पैसों की मांग की गई, उसके पास पैसे नहीं थे जिसके बाद शिब्बा और उसके साथियों ने उसके साथ मारपीट की और उसे जातिसूचक शब्द भी कहे। इसके बाद बाबा एम.एल.आर. कटवाने के लिए सिविल अस्पताल पहुंचा था, जहां उसने मीडिया को अपने साथ हुई आपबीती के बयान दिए थे।

अब क्या बोला बाबा
आज प्रैस कॉन्फ्रैंस में बाबा ने कहा कि उसका राजीनामा हो गया है और अब उसका शशि के भाई शिब्बा से कोई लेन-देन नहीं है। उस समय उसके साथ मारपीट जरूर हुई थी लेकिन अब उसे शिब्बा से कोई गिला-शिकवा नहीं है और उनका राजीनाम हो चुका है। वह पुरानी बात को भुला चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News