आखिर इंदिरा कालोनी में हुई सफाई, लोगों ने ली राहत की सांस

punjabkesari.in Sunday, Jan 19, 2020 - 01:33 PM (IST)

जालंधर(खुराना): नार्थ विधानसभा क्षेत्र के वार्ड नंबर 1 के तहत आती इंदिरा कालोनी के सैंकड़ों निवासियों की पुकार आखिर सुन ली गई और निगम की टीम ने वहां साफ-सफाई का काम शुरू करवा दिया। 

गौरतलब है कि नार्थ क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक बावा हैनरी का अपना कार्यालय इंदिरा कालोनी में स्थित है परंतु विधायक के कार्यालय के बाहर डेढ़ महीने से सीवरेज का गंदा पानी जमा था। पूरी कालोनी की सड़कें व गलियां पानी से भरी हुई थीं और लोगों को अपने घरों तक जाने के लिए गंदे पानी में से होकर जाना पड़ता था। इंदिरा कालोनी की इस नारकीय स्थिति बारे पंजाब केसरी ने 2 समाचार प्रकाशित किए, जिसके बाद निगम टीमों को मौके पर भेज कर न केवल सीवरेज लाइनों की सफाई करवाई गई बल्कि गलियों को भी साफ किया गया। अभी भी कालोनी की कई सड़कों पर गार व कीचड़ इत्यादि जमा है परंतु इस सफाई से कालोनी निवासियों ने राहत की सांस ली हैं।

नियमित सफाई क्यों नहीं करवाता निगम
कालोनी निवासियों ने कहा कि अगर निगम इंदिरा कालोनी की ओर थोड़ा-सा भी ध्यान दे तो यहां के हालात सुधर सकते हैं परंतु निगम कर्मचारी व अधिकारी कई-कई महीने इस ओर मुंह ही नहीं करते। कांग्रेसी नेता भी सत्ता के नशे में चूर होकर कालोनी निवासियों से किए गए वायदे भूल चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News