कांग्रेसी नेता शिबू की पुश्तैनी कोठी में जुआ खेलते 6 काबू

punjabkesari.in Monday, Jun 01, 2020 - 12:21 PM (IST)

जालंधर(स.ह): एक तरफ जहां कोरोना महामारी के खिलाफ लोग लड़ाई लड़ रहे हैं तो महानगर में कुछ जुआरियों को कोरोना का बिल्कुल डर नहीं है और वह सोशल डिस्टैंसिंग की धज्जियां उड़ाकर जुआ खेल रहे हैं। थाना 5 की पुलिस ने निजात्न नगर में खाली कोठी में जुआ खेलने वाले 6 लोगों को काबू किया है। पुश्तैनी कोठी कांग्रेसी नेता शिवनाथ शिब्बू की है। 

थाना 5 के एस.एच.ओ. रविंदर कुमार ने बताया कि ए.एस.आई निर्मल सिंह को सूचना मिली की निजात्म नगर में कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं। पुलिस ने सूचना के आधार पर वहां छापेमारी कर सुखविंदर सिंह उर्फ सुमिंद्र पुत्र बलजीत सिंह निवासी बस्ती नौ, संजीव पुत्र तिलक राज निवासी जालंधर कैंट, विशाल महाजन पुत्र दिनेश महाजन निवासी निजात्म नगर, हरिवदर सिंह पुत्र नानक चंद्र निवासी गोपाल नगर अश्री कुमार पुत्र कुलदीप निवासी शास्त्री नगर को रंगे-हाथों जुआ खेलते काबू किया है। 

पुलिस ने मौके से करीब 2 लाख 75 हजार की नकदी तथा ताश के पत्ते भी बरामद किए हैं। पुलिस ने सभी के खिलाफ केस दर्ज कर जमानत पर छोड़ दिया है। क्या कोठी मालिक को इस बात का पता था कि भीतर जुआ खेला जा रहा है, इस बात की जांच पुलिस कर रही है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेसी नेता शिवनाथ सिंह शिबू का कहना है कोठी उनकी पुश्तैनी है और उन्होंने उसे किराए पर दे रखा है। वह हरबंस नगर अपनी दूसरी कोठी में रहते हैं, उन्हें नहीं पता कि कोठी के अंदर जुआ खेला जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News